कैटरीना की शादी में लाखों की मेहंदी लगेगी

Samachar Jagat | Saturday, 27 Nov 2021 12:19:58 PM
Katrina will get mehndi worth lakhs in her wedding

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खबरें हैं कि वह विक्की कौशल के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। इस बीच इन दिनों उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. हालांकि अभी तक शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कई खबरें सुर्खियों का हिस्सा रही हैं।

खबरें हैं कि राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी दुल्हन कैटरीना कैफ को उनके खास दिन पर भेजी जाएगी। आप सभी जानते ही होंगे कि सोजत मेहंदी पूरी दुनिया में एक खास जगह रखती है। ऐसे में कैटरीना की शादी में भेजी गई मेहंदी में किसी भी तरह के केमिकल का इस्तेमाल नहीं होगा। आपको यह भी बता दें कि इस खास मेहंदी की कीमत करीब एक लाख रुपये है। 1 लाख। हालांकि अभी तक इस मेहंदी की असल कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।


 
खबरें ये भी हैं कि ये कपल मुंबई में ग्रैंड वेडिंग से पहले कोर्ट मैरिज करेगा और साथ ही कटरीना और विक्की राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में सात फेरे लेंगे. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी में किसी को भी मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत नहीं होगी. यहां मेहमानों के लिए एक सख्त नियम है और दोनों ने एक ही एजेंसी को हायर किया है, जिसमें सख्ती से आदेश दिया गया है कि कोई भी मेहमान शादी में फोन न लाए और न ही कोई वीडियो या फोटो लीक हो।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.