Fashion Hills: हाई हील्स खरीदने और पहनने से पहले ये जान लें

Samachar Jagat | Friday, 26 Nov 2021 01:12:03 PM
Know this before buying and wearing high heels

फैशन नई पीढ़ी को प्रतिबिंबित करने के लिए विकसित हो रहा है, यही वजह है कि आप सूट का पालन कर रहे हैं। जब हाई हील्स की बात आती है, तो हर महिला उन्हें पहनना चाहती है, लेकिन वह उन्हें खरीदते समय कुछ गलतियाँ करती हैं। नवीनतम फैशन रुझानों के साथ बने रहने के लिए वह कई तरह की नई हील्स पहनती हैं। इन्हें पहनने से आपके आउटफिट को स्मूद फिनिश मिलती है। अगर आप भी हाई हील्स पहनना पसंद करती हैं, तो कुछ बातों का ध्यान रखें।

ऊँची एड़ी के जूते खरीदने से पहले ध्यान रखें ये सावधानियां हैं:


 
* जब भी आप अपने लिए हाई हील्स खरीदने जाएं तो इसे खरीदने से पहले एक बार अपने पैरों पर जरूर लगाएं और नाप लें। अगर आपको चलने में परेशानी हो रही है तो इसे न खरीदें।

* हमेशा दिन में ही सैंडल और हील्स खरीदने जाएं। क्योंकि दिन भर चलने के बाद आपके पैर थोड़े फैल जाते हैं, जिससे आपके लिए सैंडल को मापना मुश्किल हो सकता है।

*कभी-कभी लड़कियों की सैंडल बजती है। अगर आप इन आवाजों से बचना चाहते हैं, तो अपनी हाई हील्स के साथ हील्स कैप जरूर खरीदें।

 

* हमेशा ऐसी हील्स खरीदें जिनमें कट्टर समर्थक हों या समर्थन के लिए इंसुलिन समर्थक हों। इससे आपके लिए हील्स पहनना मुश्किल नहीं होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.