जानिए आज का राशिफल

Samachar Jagat | Monday, 29 Nov 2021 10:41:58 AM
Know today's horoscope

आज हर कोई चाहता है कि उसके दिन की शुरुआत बेहद खास तरीके से हो, उसका कारोबार अच्छा चले, जिसके लिए वह अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल से करता है, तो जानिए आज का 29 नवंबर 2021 का राशिफल

मेष- मेष राशि वालों का दिन मंगलमय रहेगा। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी और आज प्रतिभागियों की भागीदारी रहेगी। पार्टनरशिप में नई प्रॉपर्टी में निवेश की बात हो सकती है।


 
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है और आज के लिए नियोजित कार्य पूरे होंगे। आप अपने शौक को पूरा करने के लिए दिन का सदुपयोग करेंगे।

मिथुन- आज इस राशि के जातकों को धन खर्च करने से बचना चाहिए। धन को सुरक्षित रखने के लिए उचित प्रबंधन आवश्यक होगा। निवेश योजनाओं में लाभ होगा।

कर्क आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है। टूटे हुए रिश्ते फिर से जुड़ सकते हैं, लंबे समय से चले आ रहे संघर्षों को कूटनीतिक रूप से सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है और आज आपका पेशेवर जीवन अच्छा रहेगा। पैसों का सही इस्तेमाल करना बहुत जरूरी है, नहीं तो आपको आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या (Virgo) : कन्या राशि के जातकों के लिए दिन सुखद रहने वाला है। किसी भी नई योजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच लें। नौकरी चाहने वालों को उच्च अधिकारियों से प्रशंसा मिलने की संभावना है।

तुला: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है और सफलता की प्राप्ति होगी। सफलता में लाभ होगा और आर्थिक मामलों में लाभ होने की उम्मीद है। कारोबारी समुदाय के लिए आज का दिन अच्छा है और मुनाफा होगा। काम में मन बहुत लगेगा।

वृश्चिक: इन राशियों के लिए दिन अच्छा है। आप अपनी पसंद के अनुसार कार्यक्षेत्र में परिवर्तन कर पाएंगे और आपको लाभ भी होगा। काम के अतिरिक्त बोझ से बचने के लिए काम का बंटवारा करना बेहतर होगा।

धनु आज आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है और कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। स्थिति अपरिवर्तित बनी रहेगी और शेयर का समर्थन किया जाएगा। मार्केटिंग से जुड़े कार्यों से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है।

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतना अनुकूल नहीं है। उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं मिलेंगे। काम की अधिकता रहेगी। आज आपको अपने बॉस की नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है।

कुम्भ राशि के जातकों को आज का दिन सफलता देने वाला है। विरोधी काम में बाधा डालने का प्रयास करेंगे, लेकिन सही निर्णय लेने की शक्ति से आप विरोधियों को परास्त करने में सफल रहेंगे। व्यापारियों की उत्पादन क्षमता बढ़ेगी।

मीन राशि आज इन राशियों का दिन अच्छा रहने वाला है। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। पढ़ाने में बहुत मन लगेगा। आज आप अपने उत्पाद के बाजार मूल्य में सुधार करने में सक्षम होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.