Kotak Mutual Fund ने फेक अकाउंट के बारे में लोगों को सोशल मीडिया पर किया सर्तक

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2022 02:57:07 PM
Kotak Mutual Fund alerted people on social media about fake accounts

कोटक म्युचुअल फंड कॉशंस, इन्वेस्टर और बिज़नेस सहयोगियों को फर्जी सोशल मीडिया और टेलीग्राम ग्रुप और कम्युनिटीज के बारे में सचेत करता है जो इसके नाम पर इन्वेस्ट पर जबरदस्त रिटर्न का वादा करते हैं।
 
कोटक महिंद्रा एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड के प्रेस नोट के अनुसार, "चेतावनी! कृपया FAKE टेलीग्राम और कोटक म्यूचुअल फंड के स्वामित्व का दावा करने वाली अन्य सोशल मीडिया संस्थाओं द्वारा गुमराह न हों।"
 
टेलीग्राम और सोशल मीडिया पर विभिन्न सोशल मीडिया संस्थाओं द्वारा कोटक म्यूचुअल फंड्स के ब्रांड नाम, लोगो और प्रवक्ता की पहचान का दुरुपयोग किया गया है। 

नोट में कहा गया है-"कोटक म्युचुअल फंड के पास केवल एक ऑफिशियल टेलीग्राम हैंडल (https://t.me/kotakmutualfund) है, और यह किसी भी रूप में या किसी भी सोशल प्लेटफॉर्म पर म्यूचुअल फंड में इन्वेस्ट करते समय असामान्य कमाई या रिटर्न के लिए इन्वेस्टर को वादा या गुमराह नहीं करता है। म्यूचुअल फंड फंड इन्वेस्ट बाजार के रिक्स के अधीन हैं, और इन्वेस्टर को इन्वेस्ट करने से पहले स्कीम से संबंधित सभी डॉक्यूमेंट को ध्यान से पढ़ना चाहिए," ।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.