लावा का नया स्मार्टफोन Lava Blaze NXT हुआ लॉन्च , जानें कीमत और फीचर

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2022 02:00:33 PM
Lava's new smartphone Lava Blaze NXT launched, know the price and features

भारत में आज लावा का नया स्मार्टफोन लावा ब्लेज़ एनएक्सटी लॉन्च हुआ। होमग्रोन-ब्रांड का नया स्मार्टफोन सीरीज में ब्लेज़ 5जी में शामिल हो गया है। लावा ब्लेज़ NXT , लावा ब्लेज़ 5G से काफी मिलता-जुलता है, लेकिन इसमें 5G कनेक्टिविटी नहीं है। नया लावा ब्लेज़ एनएक्सटी एक बजट स्मार्टफोन है जो मीडियाटेक चिपसेट द्वारा समर्थित है और 5,000 एमएएच की बैटरी से शक्ति प्राप्त करता है। यहां आपको लावा ब्लेज़ NXT के बारे में जानने की जरूरत है।

लावा ब्लेज़ NXT: कीमत और उपलब्धता

लावा ब्लेज़ एनएक्सटी की कीमत 9,299 रुपये है और यह सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन की बिक्री भारत में 2 दिसंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। खरीदार दो कलर ऑप्शन- रेड और ब्लू में से चॉइस कर सकेंगे।

लावा ब्लेज़ NXT विनिर्देशों

लावा ब्लेज़ एनएक्सटी में 720 × 1600 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 20: 9 पहलू अनुपात के साथ 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी एचडी + डिस्प्ले है। डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट और वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ आता है। लुक्स की बात करें , तो डिवाइस को ग्लास बैक डिज़ाइन और फ्लैट किनारे मिलते हैं।
 
लावा ब्लेज़ NXT एक मीडियाटेक हेलियो G37 ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस को वर्चुअल रैम फीचर भी मिलता है। फोन 5,000 एमएएच की बैटरी द्वारा समर्थित है और यह बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12 चलाता है।

कैमरे की बात करें तो लावा ब्लेज़ एनएक्सटी में पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए, स्मार्टफोन में फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलता है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.