LIC ने शुरू की व्हाट्सएप सर्विस, कस्टमर्स को होगा फायदा

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2022 03:06:09 PM
LIC started WhatsApp service, customers will benefit

जीवन बीमा कंपनी एलआईसी के कस्टमर्स को बड़ी खुशखबरी मिली है। LIC द्वारा व्हाट्सएप सर्विस शुरू की गई है। इस नई सुविधा के लागू होने से कस्टमर्स को कई फायदे होंगे। लोगों को अब छोटे या बड़े कार्यों के लिए एलआईसी कार्यालय के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं होगी। एलआईसी एजेंट के लिए भी आपको इधर-उधर इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

इस नंबर से मिलेंगी कई सेवाएं:

व्हाट्सएप सर्विस का उपयोग करने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन से 8976862090 नंबर पर 'Hi' भेजना होगा। इस सर्विस में पॉलिसीहोल्डर्स को कई तरह की सर्विस मिलेंगी। परिणामस्वरूप कस्टमर्स को किसी भी समस्या का अनुभव नहीं होगा।

आपके पास निम्नलिखित सुविधाओं तक पहुंच होगी:

1. पेयबल प्रीमियम

2. बोनस इनफार्मेशन 
 
3. पॉलिसी स्टेटस 

4. लोन एलिजिबिलिटी कोटशन  

5. लोन चुकौती कोटेशन

6. पेयबल लोन इंटरेस्ट 

7. प्रीमियम भुगतान प्रमाणपत्र

8. यूलिप-इकाइयों की डिटेल्स 

9. एलआईसी सेवा लिंक

10. ऑप्ट इन/ऑप्ट आउट सर्विस 

11. बातचीत समाप्त करें

 पुरानी योजनाओं को फिर से क्रियान्वित किया:

एलआईसी के दो नए प्लान हाल ही में दोबारा लॉन्च किए गए हैं। इसे न्यू जीवन अमर, न्यू टेक-टर्म (एलआईसी की न्यू जीवन अमर, न्यू टेक-टर्म) रणनीति के नाम से जाना जाता है। एलआईसी के अनुसार, ये दोनों टर्म इंश्योरेंस प्लान जो तीन साल पहले जारी किए गए थे, फिर से शुरू किए गए हैं और मार्केट में पेश किए गए हैं। ये पॉलिसी अब ऑफलाइन या ऑनलाइन खरीदारी के लिए उपलब्ध हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.