OMG! ईमारत की दीवारों के बीच से आ रही थी तेज-तेज आवाज, छेद कर देखा तो दंग रह गए सभी

Samachar Jagat | Saturday, 17 Jul 2021 10:38:53 AM
Loud noise coming from inside the walls of building, everyone stunned when they saw...

इसी बीच अमेरिका के कैलिफोर्निया के सांता एना में एक और अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला 8 इंच पतली जगह में इस तरह फंस गई कि उसका बाहर आना नामुमकिन था. दो इमारतों की दीवारों के बीच की आवाज सुनकर पुरुषों ने मदद के लिए चीख-पुकार मचा दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने महिला को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

अमेरिका के कैलिफोर्निया में दो इमारतों के बीच महज 8 इंच की पतली जगह में फंसी वही महिला को बचाव दल ने बचा लिया. हालांकि दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बचावकर्मियों ने महिला को बाहर निकाला, लेकिन घटना के वक्त महिला बिना कपड़ों के थी। सांता एना में ऑरेंज काउंटी फायर अथॉरिटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें दोपहर करीब 2 बजे घटना की जानकारी मिली।


इसी के साथ तहरीर मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई. टीम को बताया गया कि दीवार के अंदर से एक महिला की आवाज आ रही है। ओसीएफए बचावकर्मी दीवार में छेद करते देखे गए तो दंग रह गए। दोनों इमारतों के बीच करीब 8 इंच का फासला था। इसी गैप से तेज आवाज हुई। हालांकि महिला 8 इंच के स्पेस में कैसे घुस गई यह किसी को पता नहीं चल पाया।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.