National Cancer Day पर माधुरी दीक्षित के बेटे ने किया दिल को छू लेने वाला अभिनय

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 12:50:13 PM
Madhuri Dixit's son performed a heart-warming act on National Cancer Day

राष्ट्रीय कैंसर दिवस (राष्ट्रीय कैंसर दिवस) हर साल 7 नवंबर को मनाया जाता है। इस खास मौके पर माधुरी दीक्षित के बेटे ने कुछ ऐसा किया जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. दरअसल उनके बेटे रेयान ने अपनी चाइल्ड कैंसर सोसायटी को डोनेट किया है. जी हाँ, और इसके बारे में जानने के बाद सभी माधुरी के बेटे की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. माधुरी ने खुद इस बारे में एक पोस्ट साझा की। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 


इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने अपने बेटे द्वारा किए गए बेहतरीन काम के बारे में बताया. आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कीमोथेरेपी के दौरान अपने बाल झड़ने वाले कैंसर पीड़ितों को देखकर रेयान का दिल टूट गया. जो कोई भी कीमोथेरेपी से गुजरता है उसके बाल झड़ जाते हैं। इसलिए मेरे बेटे ने अपने बाल दान किए। आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा. उनके इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक खूब कमेंट्स आ रहे हैं. माधुरी के पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी ने रेयान की तारीफ करते हुए लिखा, 'बहुत शानदार सोच। '

आप देख सकते हैं माधुरी दीक्षित ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'सभी हीरो टोपी नहीं पहनते...' लेकिन मैं पहनती हूं. राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं वास्तव में कुछ विशेष साझा करना चाहता हूं। माता-पिता के रूप में हम उनके फैसले से रोमांचित हैं। गाइडलाइन के मुताबिक बेटे को बालों की जरूरी लंबाई बढ़ाने में 2 साल लग गए। आप सभी को बता दें कि माधुरी दीक्षित का छोटा बेटा रयान इस समय मुंबई के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रहा है.



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.