Daily Horoscope: आज इन राशियों पर रहेगी महादेव की कृपा, जानिए राशिफल

Samachar Jagat | Monday, 06 Dec 2021 10:12:29 AM
Mahadev's grace to be on these zodiac signs today, know your horoscope

आज कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत गुड मॉर्निंग और राशिफल के साथ नहीं करना चाहता है, तो आइए जानते हैं आज यानी 06 दिसंबर 2021 का राशिफल।

मेष- इन राशियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, रुके हुए सभी कार्य पूरे हो सकते हैं. मन को शांत रखें और धैर्य से काम लें।


 
वृष- आज इस राशि के लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. काम में मन रहेगा, लेकिन अंदर की कोई बात मन को अशांत कर सकती है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। आपको अपना प्यार मिल जाएगा।

मिथुन- आज इन राशि वालों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. ध्यान से चलाएं। किसी भी चीज में जल्दबाजी न करें।

कर्क- आज का दिन इन राशियों का काफी अच्छा रहने वाला है, परिवार को शाम के समय आरती अवश्य करनी चाहिए. वहीं आप किशमिश का भोग लगाकर महादेव को प्रसन्न कर सकते हैं. जब आधिकारिक स्थितियों की बात आती है, तो नया प्रस्ताव मिलने पर इसे हाथ से न जाने दें।

सिंह- आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा, आज आपका पहला करियर आपको तकनीक के इस्तेमाल को बेहतर बनाने में मदद करेगा. आधिकारिक स्थिति की बात करें तो मेहनत करने पर ध्यान देना होगा क्योंकि कर्म भाग्य से ज्यादा मजबूत होता है।

कन्या- आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा। आपको अपना प्यार और स्नेह मिलेगा। रुके हुए कार्य पूरे होंगे, मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि होगी।

तुला- आज का दिन ला राशी के लोगों के लिए काम करने का दिन होगा इसलिए अपने मन को शांत रखने के लिए विशेष ध्यान देना होगा. ऑफिस में बॉस की मदद से आप कठिन से कठिन काम को भी दृढ़ संकल्प के साथ पूरा कर पाएंगे। कार्यों में सफलता से मन को शांति मिलेगी।

वृश्चिक- आज का दिन अपने भीतर की कमियों को देखने का है. अगर किसी के पास बकाया पैसा है या देना भूल गया है तो आज से ही पैसे वापस करने की प्रक्रिया शुरू कर दें। नौकरी पेशा वालों को पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

धनु- आज अगर आप बर्बाद करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं, साथ ही कर्ज या कर्ज लेने की सोच रहे हैं तो बेहतर है कि अभी कुछ देर रुक जाएं. नई नौकरी की तलाश में तलाश खत्म होती दिख रही है।

मकर- आज उतार-चढ़ाव वाली स्थितियों में धैर्य रखने की जरूरत है. वहीं दूसरी ओर शांत रहने की सलाह दी जाती है क्योंकि कार्यक्षेत्र में बॉस के सामने ज्ञान बोलना आपके लिए मुश्किल हो सकता है।

कुंभ- आज आपका रुझान आध्यात्मिक गतिविधियों की ओर रहेगा. ऑफिस में तकनीक का इस्तेमाल सुधार लाने में काफी मददगार साबित होगा। अगर आप एक ही समय पर काम कर रहे हैं तो बॉस से कॉल पर संपर्क में रहें।

मीन- आज जहां काम का बोझ अधिक रहने वाला है वहीं दूसरी ओर उच्च अधिकारियों का सम्मान करने से उन्नति के द्वार खुल सकते हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.