Look: मलाइका अरोड़ा ने प्लंजिंग नेकलाइन, हाई-स्लिट गाउन में इंटरनेट पर लगाई आग, देखिए सारी फोटोज

Samachar Jagat | Friday, 05 Aug 2022 01:35:01 PM
Malaika Arora sets internet on fire in plunging neckline, high-slit gown, see all photos

मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह हमेशा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी का ध्यान खींचती हैं।  एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने प्लंजिंग नेकलाइन, हाई-स्लिट गाउन पहना था। आइए देखते है उनकी कुछ हॉट फोटोज

 मलाइका अरोड़ा बेहद हॉट लग रही हैं
 मलाइका के फैंस इस बात से हैरान हैं कि वह कितनी हॉट लग रही हैं। बहुत से लोगों ने कमेंट में फायर इमोजी वाले कमेंट किए और एक फैन ने लिखा, "Hey it's hot."


 

मलाइका अरोड़ा सभी यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती है
मलाइका 48 साल की हैं लेकिन वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं। जब हॉटनेस की बात आती है तो वह सभी यंग एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती है।


 

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का रिलेशन
मलाइका और अर्जुन पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं। इस कपल ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है और उनके फैंस उनके सोशल मीडिया पर देखना पसंद करते हैं।

मलाइका अरोड़ा फिल्में
मलाइका को बड़े पर्दे पर आए काफी समय हो गया है। अभिनेत्री को आखिरी बार विशाल भारद्वाज की फिल्म के हेलो गाने में नज़र आई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.