Shani Gochar 2022: इन राशियों पर धन के देवता कुबेर की रहेगी विशेष कृपा, शनि का राशि परिवर्तन आपके लिए शुभ फलदायी

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 10:24:38 AM
Malamal / People of these 4 zodiac signs just start counting money! Saturn will bring abundant wealth benefits, all sorrows will be removed

29 साल बाद 29 अप्रैल 2022 को शनि राशि परिवर्तन होने जा रहा है, जिससे 4 राशि वालों को पूरा लाभ मिलेगा।

शनि का राशि परिवर्तन होने जा रहा है
शनि कुंभ राशि में प्रवेश करेगा
अभी शनि मकर राशि में है
शनि का राशि परिवर्तन होने जा रहा है

ज्योतिष में किसी भी ग्रह के राशि परिवर्तन को बहुत महत्व दिया जाता है। ग्रहों के राशि परिवर्तन के कारण सभी राशियों पर अच्छे और बुरे प्रभाव देखने को मिलते हैं। इसी तरह शनि की राशि भी बदलने वाली है। शनि मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है। ज्योतिष में शनि की चराई को सबसे अधिक महत्व दिया जाता है क्योंकि यह ग्रह सबसे धीमी गति से चलता है, लेकिन इस ग्रह में हो रहे परिवर्तनों का प्रभाव लंबे समय तक रहता है। ढाई साल बाद होने जा रहा शनि का राशि परिवर्तन इन 4 राशियों के लोगों के लिए काफी शुभ साबित होगा। वहीं कुछ अन्य राशियों पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा।

29 अप्रैल 2022 को शनि की राशि बदलते ही कई राशियों के जातक शनि से मुक्त हो जाएंगे। लेकिन मीन राशि के जातकों पर सदा सती का पहला चरण शुरू होगा। वैसे ही मिथुन और तुला राशि के जातक शनि की ढैय्या से मुक्त होंगे, लेकिन कर्क और वृश्चिक की ढैया शुरू हो जाएगी। इस राशि के लोगों को बेहद सावधान रहने की जरूरत है।

मेष राशि

शनि का राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए कड़ी मेहनत लाएगा। उन्हें आर्थिक लाभ भी होगा। नई नौकरी भी मिल सकती है। बेरोजगार लोगों को भी रोजगार मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान और प्रमोशन मिलना भी योग है।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों को मनपसंद नौकरी मिलने की संभावना है। सफलता मिलेगी और कमाई भी बढ़ सकती है। कुल मिलाकर यह समय फायदेमंद रहेगा। साथ ही अब तक रुके हुए काम भी दूर हो सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के अधिक धन कमाने की संभावना है। लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। जो लोग किसी बीमारी से परेशान हैं उन्हें राहत मिलेगी।

कन्या
कन्या राशि वालों को कई तरह से लाभ होगा। साक्षात्कार-परीक्षा में सफलता मिलेगी। धन कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे। अजवाइन बढ़ सकती है। रुका हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.