OMG सब्जी समझकर चूहा चबा गया शख्स.., फिर अचानक प्लेट में दिखी आंखें और फिर...

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jan 2022 10:28:15 AM
Man chewed rat as a vegetable, then sees 'eyes' on plate and then...

मैड्रिड: स्पेन के एक शख्स ने गलती से चूहे को सब्जी की तरह खा लिया. जुआन जोस ने चूहे को एटिचोक (चुकंदर जैसी सब्जी) की तरह चबाया और जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्होंने फ्रांसीसी सुपरमार्केट पर गुस्सा किया और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। यूके की वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, जोस ने एक फ्रांसीसी सुपरमार्केट से फ्रोजन सब्जियां और आलू खरीदे।

जब वह घर आया और सब्जी बनाकर एक प्लेट पर ले गया, तो उसने अपने खाने में एक काली वस्तु देखी, जिसे जोस ने नजरअंदाज कर दिया। वह समझ गया कि यह अतीचोक है। लेकिन, जैसे ही जोस ने अपना थोड़ा सा भोजन अपने मुँह में लिया, उसे कुछ अजीब सा लगा। उसे वह चीज़ बहुत कुरकुरी लगी। जब जोस ने अपने भोजन को ध्यान से देखा तो उसने देखा कि दो आंखें उसे देख रही हैं। जोस ने खाने में कुछ मूंछें भी देखीं। तब उसे एहसास हुआ कि उसने अभी जो खाया है वह आटिचोक नहीं बल्कि चूहा है।


 
जोस को अपने खाने में एक चूहे का सिर भी मिला जिसके आधार पर उन्होंने फ्रेंच सुपरमार्केट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सुपरमार्केट ने भी जोस की शिकायत पर कार्रवाई की मांग की है. एक सुपरमार्केट के प्रवक्ता ने कहा, 'हमने उत्पाद के निर्माता से संपर्क किया है और हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर तरह से इस उत्पाद की जांच कर रहे हैं कि यह सही है या नहीं। हम इसकी जांच तेज करेंगे और उपभोक्ताओं को इसके बारे में हर स्तर पर जानकारी देंगे।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.