Manabadi AP SSC Results 2022: आज जारी होगा रिजल्ट , देखें कैसे जान सकते है अपना रिजल्ट

Samachar Jagat | Monday, 06 Jun 2022 11:54:45 AM
Manabadi AP SSC Results 2022: Result will be released today, see how you can know your result

 माध्यमिक शिक्षा बोर्ड आंध्र प्रदेश एसएससी या कक्षा 10 के परिणाम सोमवार, यानी 6 जून, 2022 को घोषित करेगा। परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bse.ap.gov.in  पर परिणाम की जांच कर सकते हैं।  इस साल, परीक्षा दो साल बाद ऑफलाइन पेन-एंड-पेपर प्रारूप में आयोजित की गई थी, और राज्य में इस साल लगभग छह लाख उम्मीदवारएसएससी परीक्षा में शामिल हुए थे।

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट - bse.ap.gov.in से एसएससी या कक्षा 10 के स्कोर की जांच कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट के अलावा छात्र अपना परिणाम manabadi.co.in और एसएमएस के जरिए भी देख सकते हैं। एसएमएस के माध्यम से परिणाम की जांच करने के लिए उम्मीदवारों को दिए गए प्रारूप का पालन करना चाहिए -  APSSC  <स्पेस> पंजीकृत संख्या टाइप करें और इसे 56300 पर भेजें। बीएसईएपी एसएससी या कक्षा 10 परिणाम 2022 उसी नंबर पर भेजा जाएगा। भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

परिणाम 4 जून की सुबह 11 बजे जारी किया जाना था, लेकिन अज्ञात कारणों से इसे 6 जून तक के लिए टाल दिया गया। 2021 में, आंध्र प्रदेश बोर्ड द्वारा दर्ज किया गया कुल उत्तीर्ण प्रतिशत 100 प्रतिशत था क्योंकि कोविड -19 के कारण परीक्षा आयोजित नहीं की गई थी और छात्रों का मूल्यांकन वैकल्पिक मूल्यांकन मानदंडों के आधार पर किया गया था। इसी तरह की स्थिति 2020 में हुई थी जब देश भर में कोरोनावायरस के मामलों में अचानक वृद्धि के कारण छात्रों को पदोन्नत किया गया था।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.