Kunal-Arpita की शादी में शामिल हुए बॉलीवुड के कई सितारे ,जहाँ बिखरे खूबसूरती के जलवे

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2022 01:24:09 PM
Many Bollywood stars attended Kunal-Arpita's wedding, where the sparks of beauty scattered

कुणाल-अर्पिता की शादी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। शाहिद कपूर से लेकर मलाइका अरोरा और अन्य स्टार्स शामिल हुए और वेडिंग फंक्शन को एन्जॉय किया। बॉलीवुड के स्टार्स ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। जिसे देख फैंस उनके आउटफिट सेंस के दीवाने बन रहे हैं। आइये देखते है स्टार्स के फोटोज। 

मलाइका अरोरा ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना और स्टाइलिश जूलरी से अपने लुक को कम्प्लीट किया। इस आउटफिट से मलाइका की सुंदरता में चार चाँद लग गए। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने व्हाइट कलर की साड़ी और डीप नेक ब्लाउज ट्राई किया। जिसमे उनकी खूबसूरती किसी से कम नहीं लग रही। 

शनाया कपूर ने व्हाइट कलर की सिम्पल साड़ी पहनी और वही उनकी मम्मी ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना हैं।  शनाया कपूर और उनकी मम्मी ने सीलिश पर्स केरी किया। 


एक्टर वरुण धवन और उनकी वाइफ भी इस शादी में शामिल हुई। जहां वरुण ने क्रीम कलर का कुर्ता पजामा पहना और उनकी वाइफ ने व्हाइट कलर का स्टाइलिश लहना पहना। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.