भारत में बेहतर ईंधन के साथ लॉन्च हुई Maruti Suzuki S-Presso ,जिसकी कीमत 4.25 लाख रुपये है

Samachar Jagat | Monday, 18 Jul 2022 02:27:02 PM
Maruti Suzuki S-Presso launched in India with better fuel, priced at Rs 4.25 lakh

भारत के  सबसे बड़े  कारमेकर मारुति सुजुकी ने आज भारत में नया 2022 एस-प्रेसो लॉन्च करने की घोषणा की है।  जिसकी शुरुआती कीमत 4.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। नया मॉडल नेक्स्ट जेन के-सीरीज 1.0 एल डुअल जेट, आइडल-स्टार्ट-स्टॉप तकनीक के साथ डुअल वीवीटी इंजन के साथ आता है।

2022 मारुति सुजुकी एस-प्रेसो वैरिएंट वार मूल्य निर्धारण:

नई मारुति सुजुकी एस-प्रेसो 1.0 के-सीरीज डुअल जेट, डुअल वीवीटी इंजन के साथ आइडल स्टार्ट-स्ट्रॉप तकनीक के साथ आती है जो ईंधन दक्षता को बढ़ाती है। यह 66 एचपी @ 5500 आरपीएम पावर और 89 एनएम @ 3500 आरपीएम टॉर्क देता है। पहले की तरह इसमें 5MT और AMT गियरबॉक्स ऑफर पर होगा।

केबिन के अंदर, मारुति सुजुकी एस-प्रेसो को स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ-साथ कंपनी के हार्ट टेक प्लेटफॉर्म पर आधारित है।

सुरक्षा के लिहाज से, नए एस-प्रेसो में डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, प्री-टेंशनर और फोर्स लिमिटर फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर के साथ फ्रंट सीटबेल्ट, हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम, सभी वेरिएंट में रिवर्स पार्किंग सेंसर स्टैंडर्ड और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम मिलता है। इसके अलावा ESP) AGS वेरिएंट में हिल होल्ड असिस्ट के साथ है।

 नए एस-प्रेसो को पेश करते हुए, शशांक श्रीवास्तव, वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक, विपणन और बिक्री, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “एस-प्रेसो ने अपने बोल्ड एसयूवीिश डिजाइन के साथ अपने लिए एक मजबूत जगह बनाई है। लगभग तीन वर्षों की छोटी अवधि के भीतर, हमने एस-प्रेसो की 202,500 से अधिक इकाइयां बेची हैं, जो इस बात का एक मजबूत प्रमाण है कि , जो इस बात का एक मजबूत प्रमाण है कि इसने ग्राहकों को जरूरतों को सही तरीके से पूरा किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.