शिव मंदिर में चमत्कार, आकाशीय बिजली से फर्श पर बना त्रिशूल

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 10:11:04 AM
Miracle in Shiva temple, Trishul made on floor by celestial lightning

वायरल खबर इन दिनों काफी पसंद की जा रही है। अब एक खबर अब भी तेजी से वायरल हो रही है. ये है हरियाणा की खबर। यहां के एक मंदिर में चमत्कार देखने को मिला है। दरअसल यहां के शिव मंदिर में कुछ ऐसा हुआ कि लोगों के होश उड़ गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बारिश के दौरान करनाल जिले के मदनपुर गांव में चार बिजली गिर गई और गांव में शिव मंदिर का गुंबद आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन मंदिर के अंदर फर्श पर त्रिशूल का निशान देखकर हर कोई हैरान रह गया.

जी हां और अब गांव वाले इसे भगवान का चमत्कार मान रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि मामला पिछले शनिवार का बताया जा रहा है और यह खबर फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मदनपुर गांव में बीते शनिवार की शाम भारी बारिश हो रही थी. इस बीच, आसमान में गरज के साथ हुई बारिश ने लोगों की मदद की और भारी बारिश के बीच गांव चार बार रोशनी से जगमगा उठा। इसी बीच गांव के पुराने शिव मंदिर में जोरदार टक्कर के साथ धुआं उठने लगा।


 
उधर, बारिश रुकने के बाद आसपास के ग्रामीण जब मंदिर परिसर पहुंचे तो गुंबद का ऊपरी हिस्सा और दीवारें क्षतिग्रस्त मिलीं. इस बीच फर्श पर त्रिशूल का निशान देखा गया, जिसने लोगों को हैरान कर दिया। अब लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं। यह वाकई चमत्कार है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.