घर में ही इस अभिनेत्री को बदमाशों ने बनाया बंधक, लाखों रूपये लूट कर हुए फरार

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 10:14:12 AM
Miscreants took this actress hostage at home, robbed lakhs of rupees and escaped

मंगलवार को मशहूर एक्ट्रेस अलंकृता सहाय के साथ जो हुआ वह भयानक है। एक्ट्रेस के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। फिल्म अभिनेत्री अलंकृता सहाय के घर में तीन लोगों ने प्रवेश किया। तीनों युवकों ने चाकू दिखाकर साढ़े छह लाख रुपये लूट लिए। बेखौफ लुटेरों ने पहले एक्ट्रेस को बंधक बनाया और फिर दो घंटे तक घर में ही रुके रहे और सारा सामान साफ ​​कर बालकनी से कूदकर फरार हो गए.

वही डरी-सहमी आंखों वाली एक्ट्रेस घर के बाथरूम में बंद रही. इस दौरान बदमाशों ने उससे एटीएम और एटीएम पिन की भी मांग की। इसके बाद इन लुटेरों ने एटीएम से 50 हजार रुपये निकाल लिए। घटना चंडीगढ़ के सेक्टर-27 स्थित एक सेल में मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे हुई। मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। इस घटना के बाद से एक्ट्रेस काफी डरी हुई हैं.


 
अभिनेत्री अलंकृता सहाय ने 2014 में मिस इंडिया अर्थ का पुरस्कार जीता है। अलंकृता सेक्टर-27 में लेफ्टिनेंट कर्नल के सेल में दूसरी मंजिल पर रहती हैं, वह किराएदार हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे तीन बदमाश नकाब पहने उसके कमरे में घुसे. तीनों के हाथ में चाकू थे। बदमाशों ने चाकू दिखाकर धमकाना शुरू कर दिया। इस पूरी घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे सहम गए।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.