Viral Video : स्मार्टफोन पर सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे बंदर, आगे क्या हुआ जानने के लिए वीडियो देखें

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jul 2022 12:09:41 PM
Monkeys using social media on smartphone, watch the video to know what happened next

बंदरों को  इंसानों  का पूर्वज माना  जाता है। जैसे-जैसे मनुष्य धीरे-धीरे आधुनिक तकनीक को अपना रहा है। बंदर भी इनसभी चीजों का इस्तमाल करते  दिख रहे हैं। हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो में बंदरों को सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है।  जैसे कि यह उनके लिए रोजमर्रा की गतिविधि है। दिलचस्प बात यह है कि वायरल वीडियो में बंदर कुछ सोशल मीडिया अकाउंट को स्क्रॉल करते हुए स्मार्टफोन को देख रहे हैं।वीडियो ने इंटरनेट पर नेटिज़न्स को हैरान कर दिया है क्योंकि कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ता स्मार्टफोन में बंदरों की दिलचस्पी देखकर चकित हैं।

 यहां देखें वीडियो 

वीडियो की शुरुआत में आप दो बंदरों को स्मार्टफोन चलाते हुए देखेंगे। बाद में तीसरा बंदर  फोन के लिए जाता है और दिलचस्प तरीके से  फ़ोन चलाते नज़र आते है । वीडियो में किसी को स्मार्टफोन पकड़े हुए दिखाया गया है जबकि बंदर उस पर वीडियो देख रहा  हैं। एक बंदर भी उसमें कुछ चेक करने के लिए मोबाइल की स्क्रीन को छूता हुआ नजर आ रहा है। वह जिस तरह से स्क्रीन को देख रहा है उससे ऐसा लगता है कि वह स्मार्टफोन के बारे में सब कुछ जानता है। वीडियो को सबसे पहले ट्विटर पर  @himachal_queen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था।  जिसके कैप्शन में लिखा था।  "सोशल मीडिया का क्रेज।" इसे पहले ही ट्विटर पर 154.8K से अधिक बार देखा जा चुका है और 3,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.