Video Viral: बेटे को मौत से बचा कर लाई मां, जानिए कैसे हुआ ये चमत्कार?

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 09:30:03 AM
Mother brought the son from death, know how this miracle happened?

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग महिला की खूब तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में जिस तरह से महिला ने अपने बच्चे को मौत के मुंह से बाहर निकाला, उसे देख हर कोई दंग रह गया. किसी ने महिला को "सबसे बड़ा योद्धा" कहा और किसी ने कहा, "माँ से बेहतर कोई नहीं है।" '

हालांकि वायरल वीडियो पुराना है। ये वीडियो साल 2019 में सामने आया था. लेकिन ये एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो वियतनाम का है, जहां 3 लोग मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे हैं. महिला अपने बच्चे के साथ पीछे बैठी है जबकि एक पुरुष मोटरसाइकिल चला रहा है। तभी बीच रोड पर एक कार मोटरसाइकिल से टकरा जाती है जिससे मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ जाता है और महिला अपने बच्चे के साथ नीचे गिर जाती है.


 

इसी दौरान सामने से एक ट्रक तेज रफ्तार में आ जाता है। महिला का बच्चा ट्रक के नीचे आने ही वाला था कि उसने झपट्टा मारकर उसे खींच लिया। ट्रक ने ओवरटेक किया और बच्चे की जान बच गई। वहीं मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने कुछ दूर आगे जाकर पता लगाया कि पीछे बैठे दो लोग गिरे हैं. वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पलक झपकते ही मां हरकत में आ गई और अपने बच्चे को ट्रक की चपेट में आने से बचा लिया. सोशल मीडिया पर मामले का वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिला की तारीफ कर रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.