Rajasthan News : Omg आठ बच्चों की मां को 58 साल के बुजुर्ग से हुआ प्यार, कोर्ट में बोली- नहीं जाऊंगी पति के घर

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 01:37:38 PM
Mother of 8 children fell in love with father of 4 children, fled away from home

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इधर, 8 बच्चों की मां, जिनके पोते-पोतियों की भी शादी हो चुकी है, प्रेमी के साथ घर छोड़कर भाग गई. कैथवाड़ा एसएचओ राम नरेश मीणा ने जानकारी दी है कि 24 अप्रैल को नीमला गांव निवासी 57 वर्षीय व्यक्ति ने 57 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ कैथवाड़ा थाने में पत्नी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

मीना ने कहा कि महिला के पति ने यह भी आरोप लगाया है कि आदमी ने मेरी पत्नी को नकाबपोश ताबीज देकर अपने प्रेम जाल में फंसाया है. दोनों के बीच पिछले छह साल से अफेयर चल रहा है। इसके चलते वह अपने 8 मासूम बच्चों को छोड़कर उसके साथ भागने को तैयार हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने साहनी और उसके बॉयफ्रेंड साहुन को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. इस दौरान महिला का पति भी अपने 8 बच्चों, बहनों और मां के साथ कोर्ट पहुंचा. वहां महिला ने बताया कि उसका अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ गई थी.


 
इस बीच कोर्ट में मौजूद आठ बच्चे अपनी मां की बातें सुन रहे थे. कोर्ट ने महिला से उसकी इच्छा पूछी तो उसने कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड साहुन के साथ रहना चाहती है। कोर्ट के दोबारा पूछने पर महिला ने वही जवाब दिया। जिसके बाद कोर्ट ने महिला को उसके बॉयफ्रेंड साहुन के साथ जाने की इजाजत दे दी। बताया जा रहा है कि साहनी और उनके पति फकरू के कुल 14 बच्चे थे. छह बच्चों की मौत के बाद अब दोनों के 8 बच्चे बचे हैं, जिनमें से 3 की शादी हो चुकी है और उनके बच्चे भी हैं. वहीं, साहुन के चार बच्चे हैं। उनके पोते-पोतियों की भी शादी हो चुकी है। हैरानी की बात यह है कि साहून की पत्नी उसके साथ रहती है, लेकिन उसे अपने पति के प्यार से कोई आपत्ति नहीं है।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.