मदर्स डे स्पेशल: मां पर बने बॉलीवुड के इन गानों को सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक

Samachar Jagat | Sunday, 10 May 2020 12:27:27 PM
Mother's Day Special: Hearing these Bollywood songs on mother, you will also become emotional

इंटरनेट डेस्क। आज मदर्स डे है। दुनिया की हर मां के लिए आज का दिन खास है। दुनिया में मां-बेटे का रिश्ता बहुत ही खास होता है। भारतीय फिल्मों में भी मां को विशेष महत्व दिया गया है। बॉलीवुड में मां पर आधारित कई फिल्में भी बन चुकी है। वहीं मां पर कई गाने भी बनाए जा चुक हैं, जिन्हें सुनने के बाद तो आप भावुक ही हो जाएंगे। 

इस बात को लेकर बहुत डर गए थे शाहरुख खान

राजा और रंक फिल्म का गाना ‘तू कितनी अच्छी है’ सुनकर तो आपकी आंखों में आंसू ही आ जाएंगे। वहीं अनिल कपूर की फिल्म लाडना का गाना ‘तेरी उंगली पकडक़र चला’ सुनने के बाद आप बहुत ही भावुक हो जाएंगे। 

अब इस खूबसूरत अभिनेत्री की सोसाईटी में आया कोरोना वायरस

इसके अलावा अक्षय कुमार, करिश्मा कपूर और शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म जानवर का गाना ‘पास बुलाती है’ सुनने के दौरान आप अपनी आंखों में आंसू नहीं रोक पाएंगे। इसके अलावा बेटा फिल्म का ‘खुशियों का दिन आया है’, आराधना का ‘चंदा है तू, मेरा सूरज है तू’  और संजोग फिल्म का गाना ‘यशोदा का नंदलाला’ गीत भी आपको बहुत ही पसंद आएगा। 

 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.