मदर्स डे स्पेशल: बच्चों के जन्म के बाद भी मैरीकॉम ने जीते हैं कई पदक  

Samachar Jagat | Sunday, 10 May 2020 11:55:16 AM
Mother's Day Special: Mary Kom has won many medals even after the birth of children

खेल डेस्क। प्रति वर्ष मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे के रूप में मनाया जाता है। दुनिया में मां का स्थान कोई भी नहीं ले सकता है। वो मां ही होती जो कई प्रकार के दुख सहने के बाद भी अपने बच्चों को हमेशा खुश देखना चाहती है। 

आज भी रखे हुए हैं किम जोंग के पिता और दादा के शव, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

खेलों में कई महिला खिलाड़ी ऐसी भी हैं जिन्होंने मां बनने के बाद भी अपने देश का नाम रोशन किया है। उनमें से एक भारतीय महिला बॉक्सिंग की आइकन बन चुकी एमसी मैरीकॉम भी एक हैं। 

भारत में देखा गया है कि महिलाएं बाल-बच्चेदार होने के बाद खेल जीवन से को अलविदा कह देती है, लेकिन मैरीकॉम ने ऐसा नहीं किया। एमसी मैरीकॉम ने तीन बच्चों की मां बनने के बाद भी मुक्केबाजी के रिंग में विरोधियों पर जमकर पंच बरसाए हैं। 

इन तीन राशियों के लिए बहुत ही अच्छा साबित होगा रविवार का दिन, इन पर हो सकती है धन की बारिश

मैरीकॉम अपने खेल के दम पर दुनिया में अपनी विशेष पहचान बना चुकी है। पांच बार की विश्व चैंपियन एमसी मैरीकॉम छठी विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में भी पदक हासिल करने में सफल थी।  वह अपने बच्चों के जन्म के बाद भी भारत की ओर से कई दम जीत चुकी है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.