Moto G32 9 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा, फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Aug 2022 12:01:55 PM
Moto G32 to launch in India on August 9, will be sold via Flipkart

मोटोरोला ने पिछले हफ्ते Moto G32 4G बजट स्मार्टफोन यूरोप में लॉन्च किया था और अब कंपनी भारतीय बाजार के लिए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने पुष्टि की है कि Moto G32 को भारत में 9 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। Motorola India के सोशल मीडिया हैंडल ने स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि नया Moto G32 भारत में फ्लिपकार्ट और प्रमुख रिटेल स्टोर्स के माध्यम से बेचा जाएगा। Moto G32 के लिए फ्लिपकार्ट की माइक्रो साइट पहले से ही तैयार है। जिसमें स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया गया है।

Moto G32 Specifications

Moto G32 में 6.5 इंच का फुल एचडी+ रेजोल्यूशन वाला एलसीडी डिस्प्ले है। डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है और एक पंच-होल कटआउट को भी स्पोर्ट करता है जिसमें सेल्फी कैमरा होता है। हुड के तहत, Moto G32 एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित है। क्वालकॉम SoC को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

जब कैमरे की बात आती है, तो Moto G32 पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 118-डिग्री FOV लेंस के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा होता है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए Moto G32 में फ्रंट में 16MP का कैमरा है। 4जी स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 आधारित यूआई पर चलता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 30W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी ने वादा किया है कि Moto G32 को निश्चित रूप से Android 13 अपग्रेड और 3 साल का सिक्योरिटी अपग्रेड मिलेगा।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.