मुकेश अंबानी ने बीच रास्ते में ही कार रोककर नीता को किया था प्रपोज, देखें शादी से जुड़ी दुर्लभ फोटोज

Samachar Jagat | Friday, 29 May 2020 02:45:26 PM
Mukesh Ambani proposed to Neeta by stopping the car in the middle way

इंटरनेट डेस्क। भारत के नम्बर वन बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने 35 साल पहले नीता अंबानी से विवाह किया था। इन दोनों की प्रेम कहानी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। मुकेश अंबानी ने फिल्मी अंदाज में ही नीता को बीच रास्तें में ही शादी के लिए प्रपोज किया था। नीता अंबानी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के लिए बहुत ही शुभ साबित हुई है। उनसे शादी करने के बाद ही मुकेश अंबानी ने जबरदस्त तरक्की की है।  

नाना पाटेकर के प्यार में पागल हो गई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, ऐसा करने को भी हो गई थी तैयार!

मुकेश अंबानी को नीता पहली नजर में ही पंसद आ गई थी। इस दौरान ही उन्होंने नीता के साथ शादी करने के बारे में सोच लिया था। इसके बाद मुकेश अंबानी कार में नीता के साथ लंबी सैर के लिए रवाना हुए। इस दौरान मुकेश बीच रास्ते में ही कार रोककर नीता को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

सोने-चांदी की कीमतों में अब आ गया इतना बदलाव, अभी सोने में निवेश करने का अच्छा मौका

इस दौरान उन्होंने नीता को कहा कि जब तक तुम मुझे जवाब नहीं दोगी तब तक मैं कार को आगे नहीं बढ़ाऊंगा। इस दौरान पीछे से बहुत सारी गाडिय़ां हॉर्न बजा रही थी। यह देख नीता ने तुरंत ही मुकेश अंबानी का प्रपोज स्वीकार कर लिया। इसके बाद मुकेश अंबानी ने अपनी कार को आगे बढ़ाया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.