Mukesh Ambani के घर के AC का टेंपरेचर नहीं हो सकता कम, एक्ट्रेस शेयर की अनोखी बात, सुनकर चौंक जाएंगे आप

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 11:24:15 AM
Mukesh Ambani’s Antilia Has Flowers And Marble That Need AC, Reveals This Actress

नई दिल्ली: आजकल अमीर लोगों के घरों में एयर कंडीशनिंग होना आम बात है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एसी का इस्तेमाल फूलों और पत्थरों को ठंडा करने के लिए भी किया जाता है? शायद नहीं... हालांकि, देश के सबसे अमीर जोड़े और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश और नीता अंबानी के घर एंटीलिया में यही होता है। श्रेया धनवंतरी ने एक बड़ा खुलासा किया है। श्रेया धनवंतरी कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं, जिनमें 'द फैमिली मैन' और 'स्कैम 1992' शामिल हैं।

 

श्रेया मुकेश अंबानी के घर एक फंक्शन के लिए पहुंची थीं। समारोह में अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। श्रेया जब एंटीलिया में थीं, तो उन्होंने बताया कि उन्हें बहुत ठंड लग रही है। उसने एयर कंडीशनर का तापमान बढ़ाने की भी कोशिश की, लेकिन प्रतिक्रिया सुनने के बाद उसे वापस लौटना पड़ा। श्रेया ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि कैसे दूसरे लोगों की जीवनशैली कुछ ऐसी हो सकती है जिसकी वह कभी कल्पना भी नहीं कर सकती थी। बता दें मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे धनी व्यक्तियों में से एक हैं। बहुत से लोग अपनी जीवन शैली अनुकूलता के बारे में उत्सुक हैं। 'द लव लाफ लाइव शो' में अपनी उपस्थिति के दौरान अभिनेत्री श्रेया ने इस चौंकाने वाले तथ्य का खुलासा किया। उसने दावा किया कि वह कुछ साल पहले मुकेश अंबानी के घर आई थी।


 
"अबू जानी और संदीप खोसला उद्योग में अपनी दस साल की सालगिरह मना रहे थे," उन्होंने समझाया। उनका एक उपन्यास भी रिलीज होने वाला था। इस शो में 50 मॉडल्स को दिखाया गया, जिन्होंने सालों भर अपने कपड़े पहने हैं। मैं उन 50 का हिस्सा था। तो हम वहीं थे, और अमिताभ बच्चन शो के स्टार थे। उनके साथ बातचीत करना एक धमाका था। श्रेया ने कहा कि वह काफी सर्द थीं। 'मैं अंदर आया, मैंने ज्यादा कपड़े नहीं पहने थे,' उन्होंने समझाया। मैंने फर्श पर्यवेक्षकों से संपर्क किया और कहा, "क्या हम तापमान को थोड़ा बढ़ा सकते हैं?" "मैम, सॉरी," उन्होंने कहा, "लेकिन यहां के फूलों और मार्बल को एक विशिष्ट तापमान की आवश्यकता होती है।" "ठीक है, कोई बात नहीं," मैंने कहा, "और मैं लौट आया।"

श्रेया ने समझाया, 'मुझे कोई समस्या नहीं थी क्योंकि मुझे यह बहुत दिलचस्प लगता है जब मैं ऐसे लोगों से मिलती हूं जो रहते हैं या ऐसी चीजें करते हैं जिनकी मैं कल्पना नहीं कर सकता। श्रेया ने इमरान हाशमी के साथ 'व्हाई चीट इंडिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने मिस इंडिया 2008 प्रतियोगिता में भाग लिया और एक मॉडल के रूप में काम किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.