Mukesh Ambani की बहू Shloka Mehta के पास है इतनी संपत्ति और मर्सिडीज सहित ये कारे

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2023 12:20:36 PM
Mukesh Ambani's daughter-in-law Shloka Mehta has this much property and these cars including Mercedes

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने 9 मार्च, 2019 को श्लोका मेहता से शादी कर ली। आकाश अंबानी से शादी करने के बाद, श्लोका मेहता भारत का एक जाना-माना चेहरा बन गईं। आज हम आपको मुकेश अंबानी की खूबसूरत और स्टाइलिश बहू के बारे में बताएंगे।

श्लोका मेहता जाने-माने डायमंड कारोबारी रसेल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं। रसेल मेहता रोज़ी ब्लू के मालिक हैं, जो दुनिया की सबसे लार्जेस्ट जूलरी कंपनियों में से एक है। रोजी ब्लू के बेल्जियम, इस्राइल, जापान, हांगकांग, अमेरिका और चीन समेत 12 देशों में ऑफिस हैं। श्लोका मेहता के परिवार की कुल संपत्ति करीब 30 करोड़ डॉलर है। रिपोर्ट्स के अनुसार  श्लोका मेहता की नेटवर्थ करीब 18 मिलियन डॉलर है।

आकाश अंबानी की बहन ईशा अंबानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि श्लोका मेहता "हमेशा हमारे लिए परिवार का हिस्सा रही हैं"। ईशा अंबानी और श्लोका मेहता काफी अच्छी दोस्त हैं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने तीन दिन तक मुंबई और स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज़ में शादी की।

श्लोका मेहता एक फैशनिस्टा हैं और उन्हें पारिवारिक कार्यक्रमों के दौरान सुरुचिपूर्ण इंडियन आउटफिट में नजर आती है। श्लोका के पास कई ज्वैलरी सेट हैं और उनके पास हैंडबैग्स का भी अच्छा कलेक्शन है।


 
श्लोका मेहता ने अपनी स्कूली शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है। श्लोका मेहता ने न्यू जर्सी में प्रिंसटन विश्वविद्यालय से नृविज्ञान में स्नातक की डिग्री पूरी की है । उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ  की डिग्री हासिल की है। रिपोर्ट्स के अनुसार , श्लोका मेहता के पास 5 पर्सनल कारें हैं, जिनमें मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, ऑडी, बेंटले आदि लग्जरी ब्रांड शामिल हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.