इतनी कड़ी सुरक्षा के बीच रहते हैं Mukesh Ambani, इस पर खर्च कर देते हैं इतने करोड़ रुपए, साढ़े आठ करोड़ की बुलेटप्रूफ कार में करते हैं सफर 

Samachar Jagat | Saturday, 27 Feb 2021 11:41:59 AM
Mukesh Ambani spends 2.40 crore rupees annually on security

इंटरनेट डेस्क। भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मिलने के बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा और कड़ी कर दी है। आज हम बताने जा रहे हैं कि रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी की सुरक्षा करने के लिए वार्षिक कितना खर्चा आता है।

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी को जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है। जिसका मासिक खर्च 20 लाख रुपए यानी साल के 2.40 करोड़ रुपए आता है। इस सुरक्षा का खर्चा मुकेश  अंबानी खुद ही वहन करते हैं। जेड प्लस सुरक्षा के तहत दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शामिल अंबानी की सुरक्षा में एक समय पर 55 सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं। 

खबरों के अनुसार, मुकेश अंबानी के पास सैकड़ों कार हैं। भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बीएमडब्ल्यू 760एलआई कार तो पूरी तरह से बुलेटप्रूफ है। उनकी इस कार का मूल्ल 8 करोड़ 50 लाख रुपए है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.