टाइगर और दिशा को मुंबई पुलिस की फटकार, कहा- 'बेवजह हीरोपंती से बचें..'

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 06:58:01 PM
Mumbai Police slams Tiger and Disha, said, 'Avoid unnecessarily heropanti.. '

बॉलीवुड कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के लिए आज एक बड़ी खबर आई है। दरअसल दो जून को मुंबई के द बैंडस्टैंड इलाके में बिना वजह घूमने के लिए दोनों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया गया कि टाइगर और दिशा पर लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के आरोप में आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस ने अब इस मामले में ट्वीट कर दोनों एक्टर्स पर तंज कसा है. वहीं, मुंबई की जनता से भी अपील की गई है।

 

 

In the ongoing ‘War’ against the virus, going ‘Malang’ on the streets of Bandra cost dearly to two actors who have been booked under sections 188, 34 IPC by
Bandra PStn . We request all Mumbaikars to avoid unnecessary ‘Heropanti’ which can compromise on safety against #COVID19 — Mumbai Police (@MumbaiPolice) June 3, 2021

 

 

 

आप देख सकते हैं मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में टाइगर और दिशा का नाम नहीं लिया बल्कि दोनों फिल्मों के नाम जोड़कर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है. ट्वीट में लिखा है, "वायरस के खिलाफ जारी जंग में बांद्रा स्ट्रीट पर 'मलंग' का बनना दो अभिनेताओं पर भारी पड़ा और उन पर बांद्रा थाने में आईपीसी की धारा 188 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया. अनावश्यक रूप से हीरोपंती करने से जो कोविद -19 सुरक्षा की उपेक्षा कर सकता है"।

वैसे आपको बता दें कि टाइगर और दिशा के खिलाफ केस दर्ज होने की खबरों की जानकारी मिलने के बाद टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने नाराजगी जताई है. एक फोटोग्राफर की खबर देखने के बाद उन्होंने उस पर कमेंट किया और लिखा, 'पहले अपनी स्टोरी चेक कर लीजिए. वे घर जा रहे थे और रास्ते में पुलिस आधार कार्ड चेक कर रही थी. इस समय किसी की भी बेवजह सैर करने में दिलचस्पी नहीं है. इस तरह से बात करने से पहले चीजों की जांच करें"।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.