अपनी शादी में राधिका ने पहनी थी फटी साड़ी, हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की क्रश

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 10:18:40 AM
Nawazuddin Siddiqui's crush Radhika wore torn saree at her wedding

बॉलीवुड में अपनी शानदार अदाकारी से लाखों दिल जीतने वाली राधिका आप्टे। राधिका आप्टे आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। राधिका आप्टे ने अपने काम से सभी का दिल जीत लिया है और राधिका आप्टे के आज लाखों फैन हैं. राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को पुणे में हुआ था। उन्होंने तब सुर्खियां बटोरी जब उनकी शादी का राज खुला। दरअसल, एक्ट्रेस ने 2012 में विदेशी संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी।

 

 

उन्होंने करीब एक साल तक अपनी शादी को दुनिया के सामने छुपा कर रखा था और जैसे ही उनकी शादी की खबर सामने आई लोगों के होश उड़ गए. राधिका ने बेनेडिक्ट टेलर से शादी की है। दोनों की मुलाकात 2011 में हुई थी जब राधिका कंटेम्पररी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं। दोनों ने यहां मिलने के बाद एक साल तक डेट किया और फिर 2012 में शादी कर ली। उन्होंने 2013 में फैंस को इसकी जानकारी दी। दरअसल, 2013 में राधिका ने कहा, 'मैंने रजिस्टर्ड शादी की थी और शादी के दिन दादी की पुरानी साड़ी पहनी थी। दादी की साड़ी में कई छेद थे लेकिन फिर भी मैंने वही साड़ी पहनने का फैसला किया। मेरी दादी इस दुनिया में मेरी पसंदीदा व्यक्ति हैं। मैं उस तरह का व्यक्ति नहीं हूं जिसने एक पंजीकृत विवाह के लिए लाखों रुपये की लागत से फैंसी कपड़े खरीदे। मैं शादी के दिन अच्छा दिखना चाहता था, इसलिए मैंने एक ड्रेस खरीदी और मुझे आपको बताना होगा कि मैंने वह ड्रेस आखिरी मिनट में खरीदी थी क्योंकि मैं अपने लिए ड्रेस खरीदना भूल गई थी।'


 
जब काम की बात आती है, तो उन्होंने मराठी, अंग्रेजी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम भाषा की फिल्मों में डेब्यू किया है। अदकारा को आपने बदलापुर, पैडमैन, कबाली, फोबिया, अंधाधुन, मांझी द माउंटेन मैन, कई अन्य बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा। कम ही लोग जानते हैं कि राधिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी की क्रश रह चुकी हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.