New Feature /जल्द आ रहा है व्हाट्सएप पर फीचर, युवा होंगे खुश

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 04:29:01 PM
New Feature / Coming Soon Featured on WhatsApp, Youngsters Will Be Cheerful

व्हाट्सएप फाइल साइजिंग को सक्षम करने के लिए एक नया फीचर लेकर आ रहा है। इसके बारे में विस्तार से जानें

  • WhatsApp ला रहा है नया फीचर
  • वर्तमान में 100MB तक की फ़ाइलें साझा की जा सकती हैं
  • अर्जेंटीना में लॉन्च किया यह फीचर
  • WhatsApp ला रहा है नया फीचर

व्हाट्सएप लगातार नए फीचर दे रहा है और अब मैसेजिंग ऐप पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है ताकि बीटा टेस्टर 2GB तक की फाइल भेज सकें। यह नया फीचर Android और ios दोनों के लिए होगा। यह सुविधा वर्तमान में अर्जेंटीना में लागू की जा रही है, और यह अन्य स्थानों पर कब उपलब्ध होगी, इस पर फिलहाल कोई शब्द नहीं है। हम सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मीडिया फ़ाइलों को एक निश्चित आकार तक साझा करने की अनुमति देता है। यहां तक ​​कि गूगल के स्वामित्व वाला जीमेल भी एक बार में 25 एमबी से बड़ी साइज की फाइल अटैच करने की इजाजत नहीं देता है।

अर्जेंटीना में लॉन्च किया यह फीचर

WhatsApp की नई फ़ाइल सीमा अब एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है क्योंकि लोग उच्च मेगापिक्सेल लेंस का उपयोग कर रहे हैं, जो उच्च रिज़ॉल्यूशन के चित्र और वीडियो उत्पन्न करते हैं, जो आकार में बड़े होते हैं।

इसे भेजने के लिए, लोगों को आमतौर पर इन-ऐप या किसी तीसरे पक्ष के ऐप के माध्यम से संपादित करना पड़ता है। मीडिया फ़ाइलों को संपीड़ित करने से गुणवत्ता भी कम हो जाती है और परिणाम भिन्न होते हैं।

वर्तमान में 100MB तक की फ़ाइलें साझा की जा सकती हैं
WhatsApp वर्तमान में ऐप के माध्यम से 100MB तक की मीडिया फ़ाइलों को साझा करने की अनुमति देता है, लेकिन इस नए अपडेट के साथ, इंस्टेंट मैसेजिंग उपयोगकर्ताओं को बिना किसी चिंता के 2GB तक की फ़ाइलें साझा करने की अनुमति देगा।

व्हाट्सएप ट्रैकर, WABetaInfo का कहना है कि यह नया फीचर केवल अर्जेंटीना में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है। व्हाट्सएप इसे मौजूदा 100 एमबी तक सीमित कर सकता है और 2 जीबी फाइलों का विचार छोड़ सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.