NewYork Fashion Week : अमरीकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की सौतेली बेटी एला ने न्यूयॉर्क फैशन वीक में खूब तारीफें बटोरी, 21 साल की एम्हॉक का ये लुक बना चर्चा का विषय

Samachar Jagat | Friday, 19 Feb 2021 03:43:40 PM
NewYork Fahion Week: Ella, the step daughter of US Vice President Kamala Harris, received a lot of praise at New York Fashion Week, this look of 21-year-old Amhawk became a topic of discussion

इंटरनेट डेस्क। अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस की सौतेली बेटी एला एम्हॉफ़ ने न्यूयॉर्क फैशन वीक में अमेरिकन लेबल प्रोज़ोआ शॉलर के लिए एक आश्चर्यजनक रनवे की शुरुआत की। 21 साल की एला तब चर्चा में आई थीं, जब वो मियू मिउ कोट और सिग्नेचर चश्मे में हैरिस के उद्घाटन में दिखाई दीं। इस दौरान उनके लुक ने  खूब तारीफें भी बटोरी। हैलो मैगज़ीन के अनुसार, 2021 के राष्ट्रपति के उद्घाटन के एक हफ्ते बाद उन्हें आईएमजी मॉडल द्वारा साइन किया गया था।

यह एजेंसी मॉडलिंग की दुनिया में कुछ सबसे बड़े नामों का प्रतिनिधित्व करती है, जिनमें कार्ली क्लॉस, जीजी हदीद और गिसेले बुंडचेन शामिल हैं। डौग एम्हॉफ़ की बेटी और वीपी कमला हैरिस की सौतेली बेटी एला एम्हॉफ़ ने प्रोजेनो शॉलर के नए कैम्पेन में वो हरे टक्सीडो सूट और चश्में में नजर आईं।

उन्होंने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किया। साथ ही उन्होंने डिजाइनर्स को शुक्रियादा अदा किया। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल कई अन्य ब्रांडों की तरह प्रोजोन शॉलर अपने फॉल-विंटर 2021 के वुमेन्सवियर संग्रह को डिजिटल रूप से पेश कर रहा है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.