Fashion Photos : इंटरनेट पर छाईं निया शर्मा, नई तस्वीरें देख रोमांचित हुए फैन्स

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 02:04:45 PM
Nia Sharma dominating the internet, fans thrilled to see new pictures

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। निया के फैंस भी उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस उनके साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर निया ने अपना दिलकश अंदाज दिखाया है. जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

 

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निया शर्मा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक शर्ट भी पहना हुआ है। निया ने अपने पूरे लुक के लिए लाइट मेकअप भी किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को कर्ल किया हुआ था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


 
 


वही निया की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में निया ने दिलकश अंदाज में पोज दिए हैं. जिसे देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं. फैंस की नजरें नहीं जा रही हैं। कुछ ही मिनटों में इन तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। निया की तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- स्टनिंग लुक, वही दूसरे शख्स ने लिखा- ब्यूटीफुल। इसी तरह फैंस ने कई कमेंट्स किए हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.