निया शर्मा को नहीं मिल रहा काम, बोली- रोज यही ख्याल आता है कि...

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 10:55:51 AM
Nia Sharma is not getting work, quote - Every day the thought comes that

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा को आखिरी बार 2020 में ऑनस्क्रीन देखा गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में निया से टेलीविजन पर न आने की वजह पूछी गई। सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि मुझे काम क्यों नहीं मिल रहा है, निया ने कहा। मैं जानबूझकर टेलीविजन से दूर नहीं हूं। इस साल मेरे पास कोई प्रोजेक्ट नहीं आया है और न ही इसे अंतिम रूप दिया गया है। मुझे नहीं पता कि मुझे काम क्यों नहीं मिल रहा है। कोई मेरे पास नहीं आ रहा है।

 

हालांकि निया शर्मा ने इस बीच कई म्यूजिक वीडियो किए हैं जिन्होंने उन्हें बिजी रखा है। इसके अलावा निया शर्मा ने हाल ही में नया घर बनाया है। निया शर्मा कहती हैं कि थोड़ा सा काम मुझे अजीब लगता है। जब आपके पास काम नहीं होता है तो आप खुद को नीचा महसूस करने लगते हैं। ऐसा नहीं है कि मेरे पास काम की कमी है, लेकिन जब आप लंबे समय तक घर पर बैठे रहते हैं, तो यह आपके दिमाग में अजीब तरह से प्रतिक्रिया करता है। आप सोचने लगते हैं कि आगे क्या है? दिन में एक बार यही ख्याल आता है।


 
निया शर्मा को पार्टी करना पसंद है ताकि अजीब विचार न आएं। निया कहती हैं कि मैं खुद को पॉजिटिव रखने और खुद को लपेटने की कोशिश करती हूं। मैंने लंबे समय में बहुत मेहनत की है, इसलिए अगर मैं थोड़ी देर के लिए घर पर बैठा हूं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे बुरे दिन आ गए हैं। शायद मेरे लिए काम पर आने का यह सही समय नहीं है। निया कहती हैं कि मैं बॉस लेडी बनना चाहती हूं। मैं बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरा काम बोलें। मैं व्यवसाय में जाना चाहती हूं और एक ऐसी महिला बनना चाहती हूं जो बहुत सारा पैसा कमाती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.