रेड ड्रेस में निया शर्मा का कातिलाना बोल्ड अंदाज

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 01:15:14 PM
Nia Sharma's killer bold style in red dress

टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। निया चाहे कोई भी आउटफिट पहनती हों, वह हर ड्रेस में खुद को कंफर्टेबल पाती हैं। निया आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में रेड आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

निया शर्मा ने एक बार फिर अपने नए फोटोशूट से लोगों का ध्यान खींचा है. नए फोटोशूट में निया शर्मा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों निया शर्मा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। निया शर्मा की इन फोटोज पर फैन्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि निया हर फोटोशूट में काफी कॉन्फिडेंट नजर आती हैं.


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


वही नए फोटोशूट में निया शर्मा रेड बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस का स्लिट इसे और भी सेक्सी बना रहा है. इस ड्रेस के साथ उनकी मैचिंग कैप देखते ही बन रही है. निया शर्मा ने हाल ही में मुंबई में अपना फ्लैट खरीदा है। हाल ही में उन्होंने घर में एंट्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। निया शर्मा टेलीविजन की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.