खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है Nitish Rana की पत्नी

Samachar Jagat | Monday, 12 Apr 2021 04:05:25 PM
Nitish Rana's wife is no less than anyone in terms of beauty

इंटरनेट डेस्क। सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा ने 80 रन की तूफानी पारी खेल अपनी टीम केकेआर की आईपीएल के 14वें संस्करण में जीत के साथ शुरुआत करवाई है।   

इस पारी में उन्होंने 9 चौके और 4 छक्के लगाए हैं। नीतीश राणा की तूफानी अर्धशतकीय पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया है। मैच के दौरान आपने देखा होगा कि जैसे ही नीतीश राणा ने अपना अर्धशतक पूरा किया उन्होंने अपनी अंगुली की रिंग दिखाई। इससे तो यही प्रतीत होता है कि उन्होंने इस शानदार पारी को अपनी पत्नी सांची मारवाह को समर्पित किया है।  

केकेआर के इस क्रिकेटर ने सांची के साथ फरवरी 2019 में विवाह किया था। उनकी पत्नी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। नीतीश राणा की पत्नी सांची पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। सांची मारवाह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय दिखाई देती हैं। 

सांची मारवाह ने अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से पढ़ाई पूरी की है। गौरतलब है कि नीतीश राणा की अर्धशतकीय पारी की मदद से केकेआर ने अपनी 100वीं जीत दर्ज की। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.