निजामाबाद : बाढ़ में फंसे 600 भेड़ों के साथ 12 चरवाहे

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 10:05:22 AM
Nizamabad: 12 shepherds with 600 sheep trapped in flood

निजामाबाद : निजामाबाद जिले की मंजीरा नदी में 12 चरवाहे फंस गए. निजामाबाद जिले में बुधवार को हुई भारी बारिश के कारण कई कॉलोनियों के निवासियों को घुटने भर पानी से गुजरना पड़ा. इससे कई लोग घर के अंदर रहने को मजबूर हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार कामारेड्डी जिले के मदनूर मंडल के तकली गांव के 12 चरवाहे मंगलवार रात निजामाबाद जिले के कोटागिरी मंडल के कोडिचारला गांव के बाहरी इलाके मंजीरा नदी में बाढ़ के कारण 600 भेड़ों के साथ फंस गए. गौरतलब है कि पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण मंजीरा नदी में बाढ़ आ गई है.

कोटागिरी एसआई रामू, राजस्व अधिकारी और उनके कर्मचारी मौके पर पहुंचे और रात भर बचाव अभियान चलाया और बुधवार सुबह तक सभी को बचा लिया गया. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कहा कि तेलंगाना में दक्षिण-पश्चिम मानसून सामान्य रहा है। राज्य के अन्य जिलों की तुलना में निजामाबाद जिले में बुधवार को भारी बारिश दर्ज की गई.


 
निजामाबाद के नवीपेट में सबसे अधिक 126.2 मिमी बारिश दर्ज की गई, जबकि बोधन और मक्लूर में क्रमश: 119 मिमी और 110.2 मिमी बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग ने अपने दैनिक मौसम बुलेटिन में कहा कि येडापल्ले में 98.2 मिमी बारिश दर्ज की गई। निजामाबाद के बाद जगतियाल में भारी बारिश दर्ज की गई। जिले के जगतियाल और मेटापल्ले में क्रमश: 56 मिमी और 40.2 मिमी वर्षा दर्ज की गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.