अब देश में इस तारीख तक नहीं चलेंगी नियमित ट्रेनें!

Samachar Jagat | Thursday, 14 May 2020 11:17:40 AM
Now regular trains will not run till this date in the country

इंटरनेट डेस्क। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भारतीय रेलवे ने अब बड़ा फैसला किया है। इस फैसले के तहत रेलवे ने 30 जून तक बुक किए गए सभी टिकट कैंसिल कर दिए हैं। इसका मतलब ये है कि आगामी 30 जून तक देश में नियमित ट्रेनें नहीं चलेंगी। 

पीएम की आर्थिक पैकेज की घोषणा करने के बाद इतने कम हो गए सोने-चांदी के दाम, खरीदने का है अच्छा मौका

हालांकि इस दौरान श्रमिक स्पेशल ट्रेनों और स्पेशल ट्रेनों का संचालन होता रहेगा। खबरों के अनुसार भारतीय रेलवे ने कहा है कि जिन यात्रियों के टिकट कैंसिल किए गए हैं उन्हें आईआरसीटीसी की ओर से जल्द ही रिफंड प्राप्त हो सकेगा। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण देश में लम्बे समय से नियमित ट्रेनों का संचालन नहीं हो पा रहा है। 

इस प्रकार घर पर ही बना सकते हैं स्वादिष्ट गुलाब जामुन

22 मार्च से पहले भी लाखों यात्रियों ने ऑनलाइन और काउंटर के माध्मय से टिकट बुक करवाए थे। अचानक ही कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन का ऐलान होने के कारण इन लोगों का पैसा अटक गया। इसके बाद भी लोगों ने 14 अप्रैल तक रिजर्वेशन करवाया था। अब रेलवे की ओर से इन सभी टिकटों को कैंसिल कर पैसा रिफंड किया जाएगा। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.