अब शराब की होम डिलिवरी कर सकती है ये कंपनी

Samachar Jagat | Thursday, 07 May 2020 02:42:27 PM
Now this company can do alcohol home delivery

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन की वजह से जोमैटो का फूड डिलिवरी कारोबार काफी गिर गया है, इसलिए अब कंपनी अपना अस्तित्व बचाने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर के माध्यम से लोगों के घर-घर तक शराब पहुंचाने की तैयारी कर रही है।

तो इस कारण किम जोंग ने खुद उड़ाई थी अपने मरने की अफवाह!

खबरों के अनुसार, जोमैटो कंपनी ने इसके लिए इंटरनेशनल स्पिरिट्स ऐंड वाइन एसोसिएशन ऑफ इंडिया को प्रस्ताव दिया है। गौरतलब है कि केन्द्र सरकार ने आर्थिक परेशानियों से जूझ रही राज्य सरकारों को अपने यहां पर लॉकडाउन में भी शराब की ब्रिकी करने की छूट दे दी है। केन्द्र सरकार ने राज्यों को चार मई से शराब की ब्रिकी की छूट दी थी। इसके बाद से ही कई स्थानों पर शराब के ठेकों पर लोगों की काफी भीड़ देखी गई। शराब की जमकर बिक्री हो रही है।  

इन राशियों पर आज शाम तक अचानक ही हो सकती है धन की बारिश, क्या आपकी राशि भी है इनमें?

गौरतलब है कि देश के कई राज्यों में अभी शराब की होम डिलिवरी की अनुमति नहीं है। इसकी छूट देने के लिए कंपनियां दबाव बना रही हैं। अब छूट मिलने पर जोमैटो शराब की होम डिलिवरी प्रारम्भ कर सकती है। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.