अब फोन कॉल पर जान सकते है SBI अकाउंट स्टेटमेंट, फॉलो करें इन स्टेप्स को

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 01:15:59 PM
Now you can know SBI account statement on phone call, follow these steps

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों को ऑनलाइन, ऐप और फोन दोनों तरह की सुविधाएं प्रदान करता है, जिससे उन्हें ब्रांच में जाने की जरूरत नहीं पड़ती है। भारतीय स्टेट बैंक आपको एक निर्दिष्ट तिथि सीमा या किसी भी महीने और वर्ष के लिए एक ऑनलाइन अकाउंट स्टेटमेंट तैयार करने की परमिशन देता है। अकाउंट स्टेटमेंट को ऑनलाइन देखा जा सकता है, प्रिंट किया जा सकता है या एक्सेल या पीडीएफ फाइल के रूप में सहेजा जा सकता है।

एसबीआई ग्राहकों को कॉल पर अकाउंट डिटेल्स प्राप्त करने की परमिशन भी देता है। आप ईमेल द्वारा अपनी अकाउंट डिटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

कॉल पर एसबीआई अकाउंट डिटेल्स प्राप्त करने के लिए  5 आसान उपाय हैं

अपने रजिस्टर्ड  मोबाइल नंबर से एसबीआई संपर्क केंद्र 18001234 या 18002100 पर कॉल करें

"Account Balance and Transaction Statement" के लिए 1 सबमिट करें

यदि पूछा जाए तो अपने "Account Number" के लास्ट 4 डिजिटल एंटर करें।

"Account Statement" प्राप्त करने के लिए 2 प्रस्तुत करें

statement की अवधि चुनें

अकाउंट डिटेल आपके रजिस्टर्ड  ई-मेल पते पर डिलीवर किया जाएगा। वैकल्पिक रूप से, एसबीआई ग्राहक योनो ऐप या इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से भी अकाउंट स्टेटमेंट तैयार कर सकते हैं। एसबीआई बैंक स्टेटमेंट को पीडीएफ फॉर्मेट में डाउनलोड करने के लिए आपको नेट बैंकिंग या मोबाइल बैंकिंग यूजर होना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.