Numerology prediction August 26: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और शुभ अंक, रंग

Samachar Jagat | Friday, 26 Aug 2022 12:05:16 PM
Numerology prediction August 26: Know how will be your day and auspicious numbers, colors

आज 26 अगस्त 2022 शुक्रवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज आपका दिन सामान्य से कम अनुकूल रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल बनाकर रखें। संतान पक्ष से कुछ परेशानी हो सकती है। पति-पत्नी के बीच मतभेद हो सकते हैं। मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ेगा और कार्यक्षेत्र में मुश्किलें आ सकती हैं।

    शुभ अंक : 21
    शुभ रंग : हरा

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

आज आपका दिन सामान्य से कम अनुकूल रहेगा अपने सभी काम सावधानी से करें अन्यथा आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में अशांति का माहौल हो सकता है। आज भावनाओं से लिया गया फैसला आपको नुकसान पहुंचा सकता है।

    शुभ अंक : 5
    शुभ रंग : पीला

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी। परिवार और कार्यक्षेत्र में लोग आपसे सलाह लेंगे और समाज में मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आप अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। इस दिन धन का निवेश करना भविष्य में शुभ फल लेकर आएगा।

    लकी नंबर: 1
    शुभ रंग : नारंगी

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। दिन की शुरुआत में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा लेकिन अगर आप मेहनत करेंगे तो शुभ फल जरूर मिलेगा। आपके कई रुके हुए काम आज पूरे होंगे और जमीन या संपत्ति से जुड़े कार्यों को लेकर शुभ समाचार मिल सकता है।

    शुभ अंक : 7
    शुभ रंग : नीला

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)
आज का दिन आपको शुभ फल देगा आपको अपने पिता या बड़े भाई का सहयोग मिलेगा। आपके रुके हुए काम बनेंगे। आपके वरिष्ठ भी आज आपका साथ देंगे। मानसिक परेशानियों से बचने के लिए नकारात्मकता से दूर रहें। आलस्य का त्याग करें और अच्छे परिणाम पाने के लिए कड़ी मेहनत करें।

    शुभ अंक : 9
    शुभ रंग : लाल

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आपका जीवन साथी आपको खुश रखेगा, प्रेम संबंध और भी बेहतर होंगे। रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। धन लाभ की संभावना है। आपको मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आलस्य छोड़कर मेहनत करने से अच्छे परिणाम मिलेंगे

    शुभ अंक : 3
    शुभ रंग : नारंगी

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

छात्रों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है। भावनात्मक निर्णय नुकसान पहुंचा सकते हैं। दांपत्य जीवन में कुछ कठिनाइयां आएंगी। सभी सगे-संबंधियों के साथ तालमेल बनाकर रखने से निश्चित ही सफलता प्राप्त होगी। मन को शांत रखने की सलाह दी जाती है।

    शुभ अंक : 6
    शुभ रंग : ग्रे

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

आज आपको किसी प्रकार की कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है। पिता या बड़े भाई से विवाद हो सकता है, मन और वाणी पर नियंत्रण रखना उचित रहेगा। दिन का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, दिन की शुरुआत व्यायाम से करें।


    शुभ अंक : 3
    शुभ रंग : पीला

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

आज थोड़ा संभलकर चलना उचित रहेगा। किसी और की गलती का खामियाजा आपको भुगतना पड़ सकता है और काम में साझेदारी से नुकसान हो सकता है। रिश्ते में कुछ खटास भी आ सकती है। वाहन धीरे चलाएं।

    शुभ अंक : 23
    शुभ रंग : हरा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.