Numerology prediction August 27: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2022 10:58:18 AM
Numerology prediction August 27: Know how today will be for you

आज 27 अगस्त 2022 शनिवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए।

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज का दिन आपके लिए प्रेरणा से भरा रहेगा। सुखद अनुभव प्राप्त होगा। कार्यशैली में बदलाव से समृद्धि और विकास होगा। आज आपका अपने परिवार के किसी करीबी के साथ भावनात्मक जुड़ाव हो सकता है। धन कमाने के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : नारंगी

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

आज जा दिन आपके लिए मुश्किल भरा हो सकता है। अधूरे काम आज भी पूरे नहीं होंगे। जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। बुरे और जोखिम भरे व्यवहार से बचें क्योंकि इससे अपमान या स्वास्थ्य खराब होगा। दोस्तों के साथ सामाजिक मेलजोल का आनंद लें। ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। आने वाले दिनों में सौभाग्य आपका इंतजार कर रहा है।

लकी नंबर: 1

शुभ रंग : सफेद

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

व्यापार करने वालों के लिए समय अच्छा रहेगा। योजनाएं सफल होंगी। सभी अनुबंध और साझेदारियां एक बार फिर आपको आकर्षित करेंगी। लाभ और उन्नति होगी। आने वाले समय में आपको वो सब कुछ मिलेगा जिसका आप अभी सपना देख रहे हैं। आप उन सभी बाधाओं को दूर कर देंगे जो कई दिनों से आपका रास्ता रोक रही हैं।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : गुलाबी

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा काम में रुकावट आ सकती है। जिससे आप क्रोधित हो सकते हैं और मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, दुर्घटना हो सकती है। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : हरा

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)

आज आपका दिन उपलब्धियों से भरा रहेगा। काम और व्यापार में भाग्य आपका साथ देगा। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। बिजनेस ट्रिप पर जाने की योजना बना सकते हैं। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।
शुभ अंक : 3

शुभ रंग: केसर

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज का दिन अच्छा रहेगा अगर आप सही जगह पर पैसा लगाते हैं तो भविष्य में आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी। प्रेम संबंध मधुर होंगे और आप अपने प्रेमी के साथ समय बिताएंगे। धन लाभ की भी संभावना है। गुस्से पर काबू रखें, नहीं तो रिश्ते में दरार आ सकती है। वाहन को धीमी गति से चलाएं।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : पीला

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

आज का दिन सामान्य रहेगा। सुनी-सुनाई बातों पर विश्वास न करें अन्यथा शत्रुओं को लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में स्थिति सामान्य रहेगी। विद्यार्थियों को आज के दिन मिले-जुले परिणाम मिल सकते हैं। किसी भी विवाद में पड़ने से बचें। अप्रिय स्थितियों से बचने के लिए क्रोध पर नियंत्रण रखें।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : भूरा

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

आज का दिन मानसिक तनाव से भरा रहेगा, किसी की बातों पर विश्वास करके कोई निर्णय न लें, हानि हो सकती है। जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। आज आप छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करेंगे, खुद पर संयम रखें और विवाद को बढ़ने न दें. नहीं तो आपको नुकसान उठाना पड़ेगा।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : ग्रे

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

आज का दिन आपके लिए सुखद रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यवसाय में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। सहकर्मियों के सहयोग से कठिन कार्य भी पूरे हो सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। मौसम में बदलाव आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है।
शुभ अंक : 21

शुभ रंग : नारंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.