Numerology Prediction August 30: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, शुभ अंक और शुभ रंग

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Aug 2022 11:38:04 AM
Numerology prediction August 30: Know how will be today for you, auspicious numbers and auspicious colors

आज 30 अगस्त 2022 दिन मंगलवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए।


नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज का दिन मिलाजुला परिणाम देगा। भाई-बहन के प्रेम में असीमित वृद्धि होगी। पति-पत्नी आपस में मेल-मिलाप नहीं कर पाएंगे और किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। नौकरी और व्यापार में तरक्की होगी।

    शुभ अंक : 2
    शुभ रंग : नारंगी

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

आज का दिन मानसिक परेशानियों से भरा रह सकता है, किसी भी तरह की बहस का हिस्सा बनने से बचें। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में विरोधियों के कारण आपका काम करने का मन नहीं करेगा इसलिए थोड़ा सावधान रहें। पारिवारिक विवाद भी हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहने की जरूरत है। सेहत का खास ख्याल रखें।

    शुभ अंक : 5
    शुभ रंग : हरा

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है बस आपको ज्यादा सोच-विचार से बचने की जरूरत है। आज पर ध्यान केंद्रित करने से आपके सारे काम बन जाएंगे। नौकरी और व्यापार करने वालों को अपने-अपने क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

    शुभ अंक : 21
    शुभ रंग : पीला

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

इस दिन अपने काम पर ध्यान दें। ज्यादा पैसा खर्च न करें। पारिवारिक जीवन और प्रेम संबंधों में समस्याएं आ सकती हैं, किसी विवाद में न पड़ें अन्यथा आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। तेज गति से वाहन चलाने से बचें। नहीं तो हादसा हो सकता है।

    शुभ अंक : 34
    शुभ रंग : हल्का नीला

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)

आज आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। राजनीति में लाभ मिलेगा। जमीन-जायदाद में धन का निवेश न करें। आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए नए रास्ते बनाने का प्रयास करेंगे। परिवार के लोग आपके समर्थन में रहेंगे।

    शुभ अंक : 9
    शुभ रंग : लाल

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज दिल और दिमाग जोश से भरे रहेंगे। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। संतान पक्ष से चिंता बढ़ सकती है। दांपत्य जीवन में कुछ परेशानियां आएंगी।

    शुभ अंक : 23
    शुभ रंग : हल्का हरा

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

आज किसी प्रतियोगिता या साक्षात्कार के लिए बुलावा आ सकता है। उम्मीद के मुताबिक आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। मीडिया और बैंकिंग से जुड़े लोगों की तारीफ होगी। आप ऊर्जा और आत्मविश्वास से भरे हुए महसूस करेंगे। प्रेम संबंध मधुर रहेंगे।

    शुभ अंक : 7
    शुभ रंग : सुनहरा

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

इस दिन सभी कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास करें। आलसी मत बनो। अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, संतुलित आहार लें और बाहर के खाने से बचें। कानूनी कार्यों में आज आपको सफलता मिल सकती है। क्रोध पर नियंत्रण रखें, अत्यधिक क्रोध आपके लिए हानिकारक सिद्ध होगा।


    शुभ अंक : 7
    शुभ रंग : गहरा नीला

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आपके सामने जो कुछ भी आता है उसे दृढ़ता और समझ के साथ करने का प्रयास करें, आपको निश्चित रूप से शुभ फल प्राप्त होंगे। सेहत का ख्याल रखना बेहद जरूरी है, बदलते मौसम का सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। बाहर के खाने से भी परहेज करें, पेट संबंधी परेशानी होने की संभावना है।

     शुभ अंक: 1
    शुभ रंग: केसर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.