Numerology prediction August 31: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, शुभ अंक और शुभ रंग

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2022 11:57:27 AM
Numerology prediction August 31: Know how will be today for you, auspicious numbers and auspicious colors

आज 31 अगस्त 2022 दिन बुधवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

 

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज का दिन आपको मिले-जुले परिणाम देगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। आत्मविश्वास के कारण आप ऊंचाइयों को छू सकते हैं, कोई नया काम शुरू करने में जल्दबाजी न करें अन्यथा हानि हो सकती है, जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है।

    शुभ अंक : 5
    शुभ रंग : हल्का नीला

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

आज का दिन मानसिक परेशानी से भरा हो सकता है। अपने आप पर थोड़ा संयम रखें ताकि रिश्तों में मधुरता बनी रहे, अपनी वाणी पर भी नियंत्रण रखें और किसी भी तरह की बहस का हिस्सा बनने से बचें। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव हो सकता है, जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

    शुभ अंक : 3
    शुभ रंग : सफेद

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज का दिन बेहतर परिणाम देगा। आपकी बातों से प्रभावित होकर लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे। काम में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में रिश्ते मधुर रहेंगे और काम की अधिकता के कारण शारीरिक कमजोरी महसूस हो सकती है।

    लकी नंबर: 1
    शुभ रंग : लाल

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप जोश से भरे हुए महसूस करेंगे, आज लोग आपकी कार्यकुशलता से प्रभावित होंगे। कई रुके हुए काम होंगे, लेकिन आपकी वाणी के कारण आपके कार्य क्षेत्र में वरिष्ठों से मनमुटाव हो सकता है, इसलिए वाणी पर नियंत्रण रखें।

    शुभ अंक : 5
    शुभ रंग : हरा

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)

आज आप उत्साहित महसूस कर सकते हैं। कहीं घूमने का कार्यक्रम बन सकता है, लेकिन वाहन चलाते समय गति पर नियंत्रण रखें। परिवार में अनबन हो सकती है, परिवार के सदस्यों से अधिक जिद करना ठीक नहीं होगा। सेहत का खास ख्याल रखें। कोई पुराना रोग आपको परेशान कर सकता है।

    शुभ अंक : 2
    शुभ रंग : ग्रे

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज का दिन आपके लिए सबसे खुशी का लेकिन सबसे व्यस्त दिन रहेगा। प्रेमी से मुलाकात हो सकती है, अगर आप शादीशुदा हैं तो अपने जीवन साथी के साथ अधिक प्रेम का अनुभव करेंगे। सही दिनचर्या अपनाकर आप दिन का पूरा फायदा उठा सकते हैं और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

    शुभ अंक : 24
    शुभ रंग : गुलाबी

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

आज आप अधिक ऊर्जावान महसूस करेंगे, आपका आत्मविश्वास ऊंचा रहेगा। आपके व्यवहार से लोग प्रभावित होंगे। प्रेम जीवन में भी बेहतरी की संभावना है। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेने के लिए आज का दिन सही है।

    शुभ अंक : 20
    शुभ रंग : बैंगनी

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

आज आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है और आपका कोई काम आज अटक भी सकता है। नकारात्मक बातों को छोड़कर आगे बढ़ने की जरूरत है, अत्यधिक गुस्सा आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है। बिजनेस में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में भी निवेश किया जा सकता है।


    शुभ अंक : 21
    शुभ रंग : नारंगी

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

आज का दिन सामान्य रहेगा। काम में सफलता पाने के लिए आपको आलस्य छोड़ना होगा और अपने प्रयासों में तेजी लानी होगी। सेहत का खास ख्याल रखने की जरूरत है। आज परिवार वालों से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है, गुस्से पर काबू रखें।

    शुभ अंक : 10
    शुभ रंग : पीला



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.