Numerology prediction October 7: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, शुभ अंक और रंग

Samachar Jagat | Friday, 07 Oct 2022 11:24:23 AM
Numerology prediction October 7: Know how will be today for you, auspicious numbers and colors

आज 7 अक्टूबर 2022 शुक्रवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज आप चर्चा में रहेंगे। दिन में आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सरकारी काम या कोर्ट से जुड़े मामलों में आपको जीत मिल सकती है। इस समय सही प्लानिंग आपके भविष्य को सुखद बनाएगी। आपको अपने जीवन साथी से हर काम में सहयोग मिलेगा।

शुभ अंक : 10

शुभ रंग : लाल

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। भावनात्मक मुद्दे आपको परेशान कर सकते हैं। कला और संगीत के क्षेत्र में आपको सफलता मिल सकती है। आप आर्थिक रूप से अधिक खर्च कर सकते हैं। जो लोग शादी करने के इच्छुक हैं उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा। कार्यक्षेत्र में कोहराम मचेगा।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : पीला

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज का दिन शुभ फल देगा। नौकरी में प्रमोशन मिलने के संकेत हैं। खान-पान का विशेष ध्यान रखें अन्यथा पेट खराब हो सकता है। आपकी कल्पना शक्ति अच्छी योजनाएँ बनाने में मदद करेगी। लंबी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है।

शुभ अंक : 12

शुभ रंग: केसर

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। जो व्यक्ति प्रेम विवाह करने को इच्छुक है। उन्हें उनके परिवार के सदस्यों की सहमति मिलेगी। कई रुके हुए काम आज पूरे होंगे। सट्टे या शेयर बाजार पर पैसा खर्च न करें। मौसमी बीमारियों से सावधान रहें।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : हरा

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)

आज का दिन मिलाजुला प्रभाव देगा। किसी विवाद से बचने की कोशिश करें, नहीं तो आपको मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। किसी प्रिय मित्र या प्रेमी से मुलाकात हो सकती है। आपको अपने क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए किसी विशेषज्ञ का मार्गदर्शन मिलेगा। आयात-निर्यात से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा।
शुभ अंक : 6

शुभ रंग : चांदी

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज का दिन शुभ रहेगा। मित्रों और परिवार के साथ यात्रा की योजना बन सकती है। आप अचल संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। सभी महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे। व्यर्थ की बातों में समय न गवाएं, समय का सदुपयोग शुभ फल लाएगा। सावधान रहें, आप किसी साजिश के शिकार हो सकते हैं।

लकी नंबर: 15

शुभ रंग : बैंगनी

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

आज का दिन सामान्य रहेगा। ज्यादा सोच-विचार आज आपको परेशान कर सकता है। भविष्य को लेकर अत्यधिक चिंतित रहना आपकी सेहत को खराब कर सकता है। परिवार में कोई बुरी खबर आ सकती है। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक : 35

शुभ रंग : भूरा

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

व्यापार में विस्तार के लिए दिन शुभ है। आज आप लोगों को आसानी से प्रभावित कर सकते हैं। विदेश यात्रा की संभावना है। आज का दिन नौकरी में सफलता का दिन है। व्यापार और नौकरी में वृद्धि होगी। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।

शुभ अंक : 32

शुभ रंग : गहरा नीला

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

जीवनसाथी की ओर से कोई खुशखबरी मिलेगी। कार्यक्षेत्र में मनचाहा काम मिलने से आप खुश रहेंगे, लेकिन जल्दबाजी में किया गया काम आपके लिए परेशानी भरा रहेगा। आप लोगों की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे, बॉस या अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे।
शुभ अंक : 9

भाग्यशाली रंग: क्रीम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.