Numerology prediction September 1: जानिए अपना शुभ अंक, रंग और कैसा रहेगा आप का दिन

Samachar Jagat | Thursday, 01 Sep 2022 11:28:58 AM
Numerology prediction September 1: Know your lucky number, color and how your day will be

आज 1 सितंबर 2022  गुरुवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आमदनी और खर्च दोनों होंगे। ऐसे में यदि आप बजट बनाते हैं तो आप लाभ में बने रहेंगे। लेकिन आने वाले दिनों में खर्चे बढ़ सकते हैं। पात्र लोगों की शादी तय हो सकती है। आपकी मेहनत रंग लाएगी।

    शुभ अंक : 2
    शुभ रंग : सफेद

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

धन कमाने का दिन है। आप वित्तीय प्रगति कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आज आप तनाव में रह सकते हैं। ऑफिस के सहकर्मियों से सावधान रहें, कोई आपके काम को गलत तरीके से पेश कर सकता है। भविष्य की योजनाएँ बनाने में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। छोटी दूरी की यात्रा भी संभव है।

    लकी नंबर: 1
    शुभ रंग : पीला

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

नौकरी और व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। भाग्य आपका बहुत साथ देगा। बुद्धि के कारण रुके हुए कार्य आगे बढ़ेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। संपत्ति संबंधी कार्यों में रुकावट आ सकती है। प्रेमी को खुश करने के लिए आपको अधिक प्रयास करने होंगे।

    लकी नंबर: 15
    शुभ रंग : गुलाबी

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आप दिन भर ऊर्जा से भरे रहेंगे। लेकिन ध्यान रहे कि कोई भी काम पूरे आत्मविश्वास से करें, नहीं तो लाभ की जगह नुकसान हो सकता है। निर्णय लेने से पहले जाँच करें। लोग आपकी हैसियत से प्रभावित होंगे और मान-सम्मान भी प्राप्त करेंगे। व्यापारिक यात्रा लाभकारी रहेगी। कोई नया सौदा हो सकता है।

    शुभ अंक : 23
    शुभ रंग : गहरा हरा

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)
भरपूर धन, लाभ और भाग्य की प्राप्ति होगी। जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। इसके अलावा आप धर्म के कार्यों में रुचि लेंगे। आप अपने खर्चों को ठीक से मैनेज करने में सक्षम होंगे। अत्यधिक क्रोध आपके काम में बाधा डाल सकता है।

    शुभ अंक : 9
    शुभ रंग : लाल

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक लाभ होने की पूरी संभावना है। आपकी इच्छा के अनुसार आज आपको फल की प्राप्ति होगी। लेकिन मन बेचैन रहेगा और मन की शांति के लिए ईश्वर का ध्यान करें या कोई शुभ कार्य करने का प्रयास करें। फालतू की चीजों पर खर्चा होगा।

    शुभ अंक : 21
    शुभ रंग: केसर

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

सेहत के लिहाज से आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा। थका हुआ और कमजोर महसूस करना आपको बेवजह गुस्सा दिला सकता है। परीक्षा में आपको सफलता मिलेगी। धन का प्रयोग सावधानी से करें। अधिक लाभ की चाह में हानि भी हो सकती है। महिलाओं के लिए आज का दिन शुभ रहेगा।

    शुभ अंक : 4
    शुभ रंग : भूरा

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ और सफल रहेगा। कार्यस्थल पर आपके काम के पक्ष में रहेंगे। जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। वहीं दूसरी ओर व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए दिन लाभदायक रहेगा। प्रेम जीवन बिताने वालों के लिए समय अच्छा है। छात्रों के लिए यह एक शुभ दिन है।


    शुभ अंक : 7
    शुभ रंग : ग्रे

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

आपकी संपत्ति से लाभ होने की संभावना है। दिन भर भागदौड़ रहेगी, जिससे आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस से एक फोन कॉल आपकी दिनचर्या बदल सकती है। किसी मित्र से बात करें, मन हल्का रहेगा।

    शुभ अंक : 21
    शुभ रंग : नारंगी

 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.