Numerology prediction September 10: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, शुभ अंक और शुभ रंग

Samachar Jagat | Saturday, 10 Sep 2022 09:21:43 AM
Numerology prediction September 10: Know how will be today for you, auspicious numbers and auspicious colors

आज 10 सितंबर 2022 शनिवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। पात्र लोगों की शादी तय हो सकती है। आमदनी और खर्च दोनों होंगे। ऐसे में यदि आप बजट बनाते हैं तो आप लाभ में बने रहेंगे। लेकिन आने वाले दिनों में खर्चे बढ़ सकते हैं। आपकी मेहनत रंग लाएगी।

लकी नंबर: 2

शुभ रंग : हरा

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

आज आपकी आर्थिक प्रगति हो सकती है लेकिन कार्यक्षेत्र में आज आप तनाव में रह सकते हैं। ऑफिस के सहकर्मियों से सावधान रहें, कोई आपके काम को गलत तरीके से पेश कर सकता है। भविष्य की योजनाएँ बनाने में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। छोटी दूरी की यात्रा भी संभव है।

लकी नंबर: 1

शुभ रंग : लाल

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। आज धन कहीं से मिल सकता है लेकिन सोच-समझकर निवेश करें, अधिक जोखिम लेने से नुकसान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में सभी का सहयोग मिलेगा। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। जो आपको भी खुश कर देगा।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : गुलाबी

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आप दिन भर ऊर्जा से भरे रहेंगे। लोग आपकी हैसियत से प्रभावित होंगे और मान-सम्मान भी प्राप्त करेंगे। व्यापारिक यात्रा लाभकारी रहेगी। लेकिन ध्यान रहे कि कोई भी काम पूरे आत्मविश्वास से करें, नहीं तो लाभ की जगह नुकसान हो सकता है। निर्णय लेने से पहले जाँच करें।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : नीला

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)

भरपूर धन, लाभ और भाग्य की प्राप्ति होगी। जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। इसके अलावा आप धर्म के कार्यों में रुचि लेंगे। आप अपने खर्चों को ठीक से मैनेज करने में सक्षम होंगे। अत्यधिक क्रोध आपके काम में बाधा डाल सकता है।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : नारंगी

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक लाभ होने की पूरी संभावना है। आपकी इच्छा के अनुसार आज आपको फल की प्राप्ति होगी। लेकिन मन बेचैन रहेगा और मन की शांति के लिए ईश्वर का ध्यान करें या कोई शुभ कार्य करने का प्रयास करें। फालतू की चीजों पर खर्चा होगा।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : सुनहरा

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

सेहत के लिहाज से आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा। अधिक लाभ की चाह में हानि भी हो सकती है। थका हुआ और कमजोर महसूस करना आपको बेवजह गुस्सा दिला सकता है। परीक्षा में आपको सफलता मिल सकती है। धन का प्रयोग सावधानी से करें। महिलाओं और छात्रों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा।

शुभ अंक : 21

शुभ रंग: केसर

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। कई नए लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। आज जरूरत मंद लोगों के प्रति दया बनी रहेगी। नया घर या वाहन खरीद सकते हैं।आज का दिन विद्यार्थियों के लिए व्यस्तता भरा हो सकता है।प्रेम संबंध मजबूत होंगे।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : गहरा नीला

अंक 9 – (जन्म तिथि 9, 18, 27 किसी भी महीने में)

आज का दिन आपके लिए तरक्की के कई नए रास्ते खोलेगा। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। आय और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नई जिम्मेदारियां मिलेंगी जो भविष्य के लिए शुभ होंगी। मामूली चोट या दुर्घटना हो सकती है।
शुभ अंक : 12

शुभ रंग : पीला



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.