Numerology prediction September 13: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, शुभ अंक और शुभ रंग

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Sep 2022 09:27:37 AM
Numerology prediction September 13: Know how will be today for you, auspicious numbers and auspicious colors

आज 13 सितंबर 2022  मंगलवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए।

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)
प्यार और पैसों के मामले में आज आपका भाग्य आपका साथ देगा। ऑफिस के सहकर्मियों से सावधान रहें, कोई आपके काम को गलत तरीके से पेश कर सकता है। पैसों के लेन-देन के मामले में थोड़ा सावधान रहें। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : गुलाबी
 
अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)
आज आपके खर्चे ज्यादा रहेंगे। लेकिन ऊर्जा और बुद्धि के कारण रुके हुए काम आगे बढ़ेंगे। नौकरी में बदलाव की संभावना रहेगी। भावनात्मक मुद्दे आपको परेशान कर सकते हैं। विवाहित जोड़े नई परेशानियों में पड़ सकते हैं। संपत्ति संबंधी कार्यों में रुकावट आ सकती है।
लकी नंबर: 1
शुभ रंग : पीला
 
अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)
आज कामकाज में वृद्धि होगी। जिससे आप दबाव महसूस कर सकते हैं। कुछ मानसिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आने वाले दिनों में खर्चे बढ़ सकते हैं, लेकिन बजट बना लेंगे तो लाभ में रहेंगे। शादी तय हो सकती है।
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : हल्का नीला
 
अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)
आज का दिन आपके लिए सामान्य से बेहतर रहेगा। लंबे समय से रुका हुआ धन आपको मिल सकता है। मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा। अत्यधिक क्रोध भाई-बहनों के संबंधों में दरार पैदा कर सकता है। आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है।
शुभ अंक : 24
शुभ रंग : सफेद
 
अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)
आज कोई नया काम शुरू होगा। कोई भी निर्णय लेने से पहले, पेशेवरों और विपक्षों का सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करें। अधिक लाभ की चाह में हानि भी हो सकती है। पैसा सोच-समझकर खर्च करें। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। पैरों में दर्द के कारण कमजोरी महसूस हो सकती है।
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : हल्का हरा
 
अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)
आज अच्छा दिन होगा। परिवार में किसी प्रिय मित्र या किसी प्रियजन से आपकी मुलाकात हो सकती है। प्रेम संबंध और भी बेहतर होंगे। नकारात्मकता और वाद-विवाद से बचने की कोशिश करें अन्यथा पति-पत्नी के बीच सामंजस्य कम होगा। अपने स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें।
शुभ अंक: 11
शुभ रंग : सफेद
 
अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)
आज अच्छा दिन होगा। रुके हुए काम आज पूरे होंगे। व्यापार में आ रही परेशानियां दूर होंगी और धन की प्राप्ति होगी। आपका रुझान अध्यात्म की ओर हो सकता है। आपको कोई नया प्रोजेक्ट भी मिल सकता है। जो आपके करियर को बढ़ावा देगा। छात्रों के लिए यह एक शुभ दिन है।
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा
 
अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)
आज का दिन मिलाजुला परिणाम देगा। बाधाएं या मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अपने प्रतिद्वंद्वी से सावधान रहें। दाम्पत्य जीवन में अनबन हो सकती है। जमीन-जायदाद से लाभ मिलने की संभावना है। नेत्र रोगियों को सावधान रहना चाहिए।
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : बैंगनी
 
अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)
आज का दिन उत्साह और ऊर्जा से भरा रहेगा। अति आत्मविश्वास से बचें। परिवार वालों से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है, गुस्से पर काबू रखें। कोई भी निर्णय लेने से पहले जांच लें। सेहत का खास ख्याल रखने की जरूरत है। व्यापारिक यात्रा लाभकारी रहेगी।
शुभ अंक : 21
शुभ रंग : सुनहरा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.