Numerology prediction September 14: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, शुभ अंक और शुभ रंग

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 09:49:18 AM
Numerology prediction September 14: Know how will be today for you, auspicious numbers and auspicious colors

आज 14 सितंबर 2022 बुधवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए।

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज का दिन आपको अच्छे परिणाम देगा लेकिन सफलता पाने के लिए आपको योजनाबद्ध तरीके से काम करना होगा। कुछ लोगों को नया जीवन साथी मिल सकता है। अपनी पहचान बनाने का प्रयास सफल होगा। विरोधियों का दबदबा रह सकता है। संतान के करियर को लेकर आप थोड़े चिंतित रह सकते हैं।

    शुभ अंक : 2
    शुभ रंग : नारंगी

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

आज के दिन प्रेम संबंधों में ढेर सारी खुशियां आएंगी। किसी छोटी बात को लेकर मां से अनबन हो सकती है और मां की तबीयत बिगड़ सकती है, इसलिए थोड़ा ध्यान रखें। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें अन्यथा नुकसान होगा।

    लकी नंबर: 1
    शुभ रंग : लाल

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज आपका दिन सुखद रहेगा, आप अपने परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके लिए माहौल अनुकूल रहेगा। ऑफिस में आपको वरिष्ठों का सहयोग मिल सकता है। आप नई योजनाओं पर काम शुरू कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

    शुभ अंक : 2
    शुभ रंग : सफेद

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

कार्यक्षेत्र में मान सम्मान का अवसर मिलेगा। आज आपके ख़र्चों का बोझ बढ़ सकता है। आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। प्रेम में थोड़ी निराशा हो सकती है। अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए कुछ काम करना समय बर्बाद करने से बेहतर है।

    शुभ अंक : 23
    शुभ रंग : हरा

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आज आप ऊर्जावान रहेंगे। मन अतिरिक्त कार्यों में अधिक लगा रहेगा। कोई भी नया काम शुरू करने से पहले किसी विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। आज के दिन संतुलित भोजन करें, नहीं तो पाचन संबंधी समस्याएं हो सकती हैं।

    शुभ अंक : 21
    शुभ रंग : हरा

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा और नकारात्मक विचारों से दूर रहेगा अन्यथा मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। छोटी यात्रा की संभावना है। वाहन चलाते समय गति पर नियंत्रण रखें।

    शुभ अंक : 9
    शुभ रंग : नारंगी

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। किसी काम को पूरा करने में रुकावट आ सकती है। संपत्ति या निवेश के मामलों में परिवार और दोस्तों की सलाह लेना बेहतर होगा। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय अनुकूल है। यदि विवाह योग्य है तो विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

    शुभ अंक : 4
    शुभ रंग : नीला

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

नए प्रेम संबंध बनेंगे। संतान से सुख का समाचार मिल सकता है। व्यक्तिगत पहचान बनाने के प्रयास सफल होंगे। आप तनाव महसूस कर सकते हैं, लेकिन इसका आपके जीवन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।


    शुभ अंक : 21
    शुभ रंग: केसर

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

प्रगति के लिए आज का दिन अनुकूल है। वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। आज शेयर बाजार में पैसा न लगाएं। आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। खान-पान का विशेष ध्यान रखें, पेट संबंधी परेशानी हो सकती है।

    शुभ अंक : 25
    शुभ रंग : भूरा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.