Numerology prediction September 15: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, शुभ अंक और शुभ रंग

Samachar Jagat | Thursday, 15 Sep 2022 10:30:22 AM
Numerology prediction September 15: Know how will be today for you, auspicious numbers and auspicious colors

आज 15 सितंबर 2022 गुरुवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए।

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

कार्यक्षेत्र में आज का माहौल अनुकूल रहेगा। दिन भर उत्साह बना रहेगा। नए कार्यों की शुरुआत करने के लिए दिन अच्छा है। व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

    शुभ अंक : 2
    शुभ रंग : नारंगी

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। परिवार में संबंधों को मजबूत करने में समय लगेगा। नई योजनाओं पर काम शुरू करने से पहले आपको किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर लेनी चाहिए। आर्थिक स्थिति आपके पक्ष में नहीं रहेगी। छात्रों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।

    शुभ अंक : 10
    शुभ रंग : पीला

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज आपका दिन मिले-जुले परिणाम देने वाला रहेगा। अधिकारी और सहकर्मी आपके काम से संतुष्ट रहेंगे। बेवजह के विवादों से दूर रहें। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं इसलिए खान-पान पर नियंत्रण रखें। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। परिवार में प्रेम बढ़ेगा।

    शुभ अंक: 14
    भाग्यशाली रंग: क्रीम

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आपके सहकर्मी आपका साथ देंगे। दिन की शुरुआत में रुकावटें आ सकती हैं, लेकिन मेहनत से काम पूरे होंगे और आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी। यात्रा के दौरान वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। पारिवारिक अशांति से मन अशांत रहेगा।

    लकी नंबर: 15
    शुभ रंग : नीला

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)
आज का दिन बेहतर रहेगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। आर्थिक मामलों में आपको सफलता मिल सकती है। निजी संबंधों में किसी पर भरोसा न करें। अपच की समस्या हो सकती है। आप व्यापार और व्यापार में विस्तार की योजना बना सकते हैं।

    शुभ अंक : 22
    शुभ रंग: फ़िरोज़ा

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। परिवार और दोस्तों के साथ अधिक समय बिताने का मौका मिलेगा। कोई नया काम शुरू हो सकता है। धन की प्राप्ति भी हो सकती है। आज आप ताकत और उत्साह का अनुभव करेंगे। दूसरों के संपर्क में रहने के लिए नेटवर्किंग का प्रयोग करें।

    शुभ अंक : 4
    शुभ रंग : गुलाबी

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

आज का दिन आप मौज-मस्ती में बिताएंगे। परिवार में संतान के माध्यम से शुभ समाचार मिल सकता है। कला, विज्ञान और तकनीक से जुड़े लोगों को सफलता मिल सकती है। आप ऊर्जा और आत्मविश्वास से भरे हुए महसूस कर सकते हैं। प्रेम संबंध मधुर रहेंगे।

    शुभ अंक : 3
    शुभ रंग: केसर

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

आज मिलाजुला असर रहेगा। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे, लेकिन काम की अधिकता के कारण थकान महसूस हो सकती है। माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है। व्यावसायिक कार्यों को विस्तार देने के लिए दिन अच्छा है।

    शुभ अंक : 34
    शुभ रंग : ग्रे

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

आज का दिन बेहतर रहेगा। यात्रा की योजना बना सकते हैं। व्यापार और नौकरी में वृद्धि होगी। प्रेम से जुड़े मामलों में शुभ समाचार मिलेगा। संतान से जुड़ी समस्याओं से भी आपको राहत मिलेगी। आपके वित्तीय कार्यों जैसे बैंक या पेंशन में रुकावटें आ सकती हैं।

    शुभ अंक : 21
    शुभ रंग : नारंगी



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.