Numerology prediction September 16: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, जानिए शुभ अंक और शुभ रंग

Samachar Jagat | Friday, 16 Sep 2022 10:10:02 AM
Numerology prediction September 16: Know how will be the day for you, know auspicious numbers and auspicious colors

आज 16 सितंबर शुक्रवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

नंबर 1 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज आप चर्चा में रहेंगे। सरकारी काम या कोर्ट से जुड़े मामलों में आपको जीत मिल सकती है। आपको अपने जीवन साथी से हर काम में सहयोग मिलेगा। भावनात्मक पारिवारिक संबंधों का ध्यान रखें। नौकरी और व्यापार में तरक्की होगी।हड्डियों से जुड़े रोग परेशानी दे सकते हैं।

भाग्यशाली अंक:10

शुभ रंग : लाल

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

आज आपके खर्चे ज्यादा रहेंगे। भावनात्मक मुद्दे आपको परेशान कर सकते हैं। कला और संगीत के क्षेत्र में आपको सफलता मिल सकती है। शादीशुदा जोड़े नई परेशानियों में पड़ सकते हैं। छात्रों के लिए कड़ी मेहनत का समय है। परीक्षा ध्यान से दें। नौकरी में बदलाव की संभावना रहेगी।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : पीला

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज का दिन मिलाजुला परिणाम देगा। पति-पत्नी के बीच मतभेद और मनमुटाव हो सकता है। खान-पान का विशेष ध्यान रखें अन्यथा पेट खराब हो सकता है। आपकी कल्पना शक्ति अच्छी योजनाएँ बनाने में मदद करेगी। छात्रों के लिए आज का दिन फायदेमंद साबित होगा।

शुभ अंक : 12

शुभ रंग: केसर

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। मीडिया और आईटी क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को अपेक्षित सफलता मिलेगी। कई रुके हुए काम आज पूरे होंगे। उचित कदम उठाएं। माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। मौसमी बीमारियों से सावधान रहें।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : हरा

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)

आज का दिन मिलाजुला प्रभाव देगा। किसी विवाद से बचने की कोशिश करें, नहीं तो आपको मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। किसी प्रिय मित्र या प्रेमी से मुलाकात हो सकती है। आपको अपने क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए किसी विशेषज्ञ का मार्गदर्शन मिलेगा। आयात-निर्यात से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा।
शुभ अंक : 6

शुभ रंग : चांदी

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मित्रों और परिवार के साथ यात्रा की योजना बन सकती है। कोई पुरानी बात सोच-सोचकर आप परेशान रहेंगे, लेकिन नकारात्मकता छोड़कर आगे बढ़ना फायदेमंद रहेगा, व्यर्थ की बातों में समय बर्बाद न करें, समय का सदुपयोग शुभ फल लाएगा। अध्यात्म की ओर झुकाव रहेगा।

लकी नंबर: 15

शुभ रंग : बैंगनी

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

आज का दिन सामान्य रहेगा। ज्यादा सोच-विचार आज आपको परेशान कर सकता है। भविष्य को लेकर अत्यधिक चिंतित रहना आपकी सेहत को खराब कर सकता है। प्रेम से जुड़े मामलों में शुभ समाचार मिलेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक : 35

शुभ रंग : भूरा

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

व्यापार में विस्तार के लिए दिन शुभ है। आज आप लोगों को आसानी से प्रभावित कर सकते हैं। विदेश यात्रा की संभावना है। आज का दिन नौकरी में सफलता का दिन है। व्यापार और नौकरी में वृद्धि होगी। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।

शुभ अंक : 32

शुभ रंग : गहरा नीला

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

कार्यक्षेत्र में मनचाहा काम मिलने से आप खुश रहेंगे, लेकिन जल्दबाजी में किया गया काम आपके लिए परेशानी भरा रहेगा। किसी प्रियजन से मुलाकात होगी, दूसरों से सहयोग लेने में भी आप सफल होंगे।
शुभ अंक : 9

भाग्यशाली रंग: क्रीम



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.